मंडी चौराहे पर जाम के आगे पुलिस नतमस्तक

मंडी चौराहे पर हाईवे पर लगने वाले जाम के सामने लगता है कि पुलिस ने घुटने टेक दिए है। सोमवार की सुबह से लेकर दोपहर करीब बारह बजे तक जाम के हालात बने और शाम को भी यही हाल रहा। दोपहर में भूतेश्वर तिराहे-स्टेट बैंक चौराहे तक वाहन रेंग-रेंग कर चलते रहे।

जयगुरुदेव नाम योग साधना मंदिर और लाजपत नगर पर अंडरपास का निर्माण कार्य चल रहा है। सर्विस मार्ग से वाहन गुजर रहे है। चौराहे पर तैनात पुलिस और होमगार्ड बेकाबू यातायात को संभाल नहीं नहीं पा रहे हैं। एक तरफ रिपोर्टिंग पुलिस चौकी कृष्णा नगर और दूसरी तरफ थाना हाईवे पुलिस का इलाका है। इसलिए न कृष्णा नगर पुलिस ध्यान नहीं दे रही है और हाईवे की पुलिस ही यहां जाम लगने के कारणों को दूर करने के लिए कोई कार्रवाई कर रही है। जाम लगने का कारण बन रहे ऑटो को लाइन में खड़ा कराने के लिए कोई कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। इसी तरह सोमवार को भूतेश्वर तिराहे से लेकर स्टेट बैंक चौराहे के बीच जाम लगने की सूचना पर पुलिस के वायरलैस सेट संदेश प्रसारित करते रहे। यहां रोडवेज की बस के पीछे एक बस खड़ी कर दी गई। आधा रोड बसों से ही घिर गया। इसके साथ ही नये बस स्टेंड पर भी जाम की स्थिति बनी रही। यातायात पुलिस ने मांगा प्लान-

मथुरा: ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जनजागरूकता समिति के अध्यक्ष विनोद दीक्षित की अगुवाई में लोगों ने शहर के नये बस अड्डे पर लगने वाले जाम को लेकर एसपी ट्रैफिक डॉ बृजेश कुमार ¨सह से मुलाकात की। दीक्षित ने बताया कि नया बस स्टैंड पर जाम की समस्या के निस्तारण के लिए यातायात पुलिस ने समिति से प्लान देने के लिए कहा है। इसमें समिति अपने सुझाव देगी। उन पर अमल कराना यातायात पुलिस का काम है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*