भड़काऊ बयान के लिए जाने जाते हैं अकबरुद्दीन की तबीयत खराब, ओवैसी बोले—भाई के लिए दुआ करें




नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन नेता और असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी अपने भड़काऊ बयानों से आए दिन चर्चा में रहते हैं। अकबरुद्दीन ओवैसी की तबीयत खराब होने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि हैदराबाद के चंद्रायनगुट्टा में उनपर कुछ लोगों ने हमला किया था, जिसमें वह बाल-बाल बच गए थे, लेकिन उन्हें गंभीर चोटें आई थीं। AIMIM से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, अकबरुद्दीन को इलाज के लिए लंदन ले जाया गया है. AIMIM के चीफ और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पार्टी के अन्य नेता और कार्यकर्ताओं से अकबरुद्दीन के लिए दुआ मांगने की गुजारिश की है।

बता दें कि हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को ईद मिलाप के मौके पर संबोधित किया और छोटे भाई के लिए दुआ मांगी. उन्होंने कहा, “मैं आपको ईद की मुबारकवाद देता हूं और आपसे प्रार्थना करता हूं कि आप अकबरुद्दीन की सेहत के लिए दुआ करें, वो इलाज के लिए गए हैं. मुझे पता चला है कि उनकी सेहत एक बार फिर से खराब हो गई है. अल्लाह उन्हें महफूज रखें और उनकी सेहत ठीक रखें,”

जगन मोहन रेड्डी ने किया ट्वीट
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने भी अकबरुद्दीन की सेहत में जल्द सुधार की कामना की है.

भड़काऊ बयान के लिए जाने जाते हैं अकबरुद्दीन
दिसंबर 2012 में अकबरुद्दीन ओवैसी एक भाषण दिया था। आरोप है कि उस भाषण में उसने हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था और भारतीय पुलिस को नपुंसक पुलिस बताया था।

वहीं, पिछले साल तेलंगाना विधानसभा चुनाव के दौरान अकबरुद्दीन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था और कहा था कि ‘योगी जैसे 56 आए और 56 चले गए, हमारी नस्लें यहीं थी और यहीं रहेंगी’.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*