सपा का घोषणापत्र जारी: सेना में एक अलग अहीर रेजिमेंट बनाएंगे—अखिलेश




नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी(SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को अपनी पार्टी का घोषणापत्र जारी किया है। घोषणापत्र जारी करने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि पहले जो काम किया उसी काम को आगे बढाएंगे, हमने जो काम किया वहीं हमारी विश्वसनीयता है, सपा का नारा ‘वोट फॉर महापरिवर्तन’,भारत आगे बढ़ता दिखाई देना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘आज अमीरी और गरीबी की खाई बेहद गहरी हुई है। इसलिए हमारा घोषणापत्र नए विजन और सामाजिक न्याय से महापरिवर्तन के वादे के साथ लोगों के बीच पहुंचेगा।’ इसके अलावा अखिलेश ने सेना में एक अलग अहीर रेजिमेंट बनाने की बात की है। अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने भारतको कई प्रधानमंत्री दिए हैं। अगर इस बार भी प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश से होगा तो मुझे बहुत खुशी होगी।
अखिलेश ने कहा, ‘जीएसटी से कुछ लाभ तो हुआ होगा, मगर बड़े पैमाने पर नुकसान हुआ है। नोटबंदी से इतनी मौतें हुई हैं, उसका कोई रेकॉर्ड नहीं है। बैंक डूब रहे हैं।’ अखिलेश ने कहा कि हमारे देश में पढ़ाई-लिखाई, प्राइमरी शिक्षा कैसी हो इस पर ध्यान देने की जरूरत है।
उन्होंने आगे कहा आज देश में नौजवानों के लिए रोजगार नहीं है। बीजेपी कहती है कि उन्होंने एक्सप्रेसवे बनवाए, सड़कें बनाई हैं। मगर काम से ज्यादा प्रचार किया है। समाजवादियों ने देश का सबसे बेहतरीन एक्सप्रेसवे और पुलिस रेस्पॉन्स सिस्टम दिया है।’ उन्होंने कहा, ‘इस देश का किसान तभी खुशहाल होगा जब किसान खुश होगा और किसानों का कर्ज माफ होगा।’




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*