सावधान:चार्जिंग में लगे स्मार्टफोन में धमाका, सीईओ की मौत




नई दिल्ली। मलेशिया में एक बड़ी कंपनी के सीईओ नजरीन हसन की मोबाइल बैटरी में विस्‍फोट के बाद मौत हो गई है। नजरीन क्रेडल फंड में सीईओ थे। यह कंपनी मलेशिया सरकार की है। हसन ब्‍लैकबेरी और हुवेई का फोन इस्‍तेमाल करते थे। दोनों फोन उस समय चार्जिंग पर लगे थे कि उनमें ब्‍लास्‍ट हो गया। इससे कमरे में रखे बिस्‍तर में आग लग गर्इ और पूरा घर खाक हो गया।
पुलिस के लिए यह बता पाना मुश्किल हो रहा है कि किस फोन की बैटरी में ब्‍लास्‍ट हुआ था। हसन के सिर से टकराए थे मोबाइल के टुकड़े परिवारवालों का कहना है कि आग लगने से हसन की मौत नहीं हुई बल्कि जब मोबाइल बैटरी में ब्‍लास्‍ट हुआ तो उसका टूटा हुआ हिस्‍सा हसन की खोपड़ी से जा टकराया। इससे उनके सिर में गहरी चोट आई। इसके बाद कमरे में रखे बिस्‍तर में आग लग गई लेकिन हसन की मौत पहले ही हो चुकी थी।
हसन के बहनोई ने बताया कि वह दो फोन इस्‍तेमाल करते थे. लेकिन किसमें धमाका हुआ यह कह पाना मुश्किल है हालांकि पुलिस का कहना है कि हसन की मौत घुटन से हुई। क्रेडल फंड ने बयान जारी कर कहा कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह सिर पर चोट लगने से हुई बताया गया है। फोन हसन के बेड के बगल में चार्जिंग पर लगा हुआ था।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*