फिर फंसे आजम खान एक विवादित बयान देकर, कहा—सरकार आई तो डीएम….




नई दिल्ली। जया प्रदा पर अश्लील बयान देकर चौतरफा घिरे समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान एक और विडियो वायरल हुआ है। इस विडियो में वह पब्लिक के बीच यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि गठबंधन की सरकार आई तो डीएम से वह जूते साफ करवाएंगे। इसमें दिख रहा है कि वह चुनाव प्रचार के लिए पब्लिक के बीच पहुंचे हैं। एक गाड़ी में खड़े होकर हाथ में माइक लेकर वह पब्लिक को संबोधित कर रहे हैं।
पब्लिक आजम खान की गाड़ी को चारों तरफ से घेरकर खड़ी है। वह कह रहे हैं, ‘सब डटे रहो, कलेक्टर-पलेक्टर से मत डरियो, ये तंख्वैया हैं तंख्वैयों से नहीं डरते हैं। देखें हैं मायावती के कई फोटो कैसे बड़े-बड़े अफसर रुमाल निकालकर जूते साफ करते रहे हैं। हां उन्हीं से है गठबंधन, हां उन्हीं के जूते साफ कराऊंगा इनसे अल्लाह ने चाहा तो…।
आपको बता दें कि आजम खान ने जया प्रदा का नाम लिए बगैर रविवार को रामपुर की एक जनसभा में मौजूद लोगों से पूछा था, ‘क्या राजनीति इतनी गिर जाएगी कि 10 साल जिसने रामपुर वालों का खून पिया, जिसे उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए, उसने हमारे ऊपर क्या-क्या इल्जाम नहीं लगाए। क्या आप उसे वोट देंगे?’ आजम ने आगे कहा कि आपने 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवेअर खाकी रंग का है।
आज़म खान के इस बयान पर जया प्रदा ने प्रतिक्रिया दी है। जयाप्रदा ने कहा कि उनके लिए यह नई बात नहीं है। साथ ही कहा कि मुझे नहीं पता कि मैंने उनके साथ ऐसा क्या कर दिया कि वे ऐसी बातें कर रहे हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए जयाप्रदा ने कहा, ‘यह मेरे लिए नया नहीं है. आपको याद होगा कि मैं 2009 में उनके पार्टी की उम्मीदवार थी, जब उन्होंने मेरे खिलाफ टिप्पणी की तो किसी ने भी मेरा समर्थन नहीं किया। मैं एक महिला हूं और जो उन्होंने कहा वह मैं दोहरा भी नहीं सकती। मुझे नहीं पता कि मैंने उनके साथ क्या किया है, जो वे ऐसी बातें कह रहे हैं।’

इस अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में सपा नेता आजम खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बीजेपी ने आईपीसी की धारा 509 (महिलाओं को लेकर अपमानजनक टिप्पणी) और धारा 125 के तहत पुलिस में FIR दर्ज कराई है। वहीँ आजम के बयान पर संज्ञान लेते हुए क्षेत्रीय मजिस्ट्रेट ने उनके खिलाफ तहरीर दे मुकदमा दर्ज कराया।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*