बिहार: 12वी में फेल हुए छात्रों ने मचाया उपद्रव, बस को किया आग के हवाले




नई दिल्ली। बिहार में इंटर की परीक्षा में फेल हुए छात्रों का बवाल उग्र रुप लेता चला जा रहा है। आज नालंदा जिले के नूरसराय कॉलेज के छात्र सड़क पर उतर आए और बेल धन्ना के पास बिहार शरीफ-दनियावां मुख्य मार्ग को जाम कर दिया।
आपको बता दें कि सड़क जाम कर रहे छात्रों ने शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष और सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए। गौरतलब है कि गुस्साए छात्र कॉपी जांच में गड़बड़ी का आरोप लगा रहे थे। हलांकि सड़क जाम की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची चंडी थाना और नूरसराय थाना पुलिस नाराज छात्रों को समझाने का प्रयास कर रही है।
12वीं में फेल हुए छात्रों ने हरनौत बाजार के चंडी मोड़ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-31 (एनएच-31) को जाम कर दिया है। इस दौरान टायर जलाकर सड़क पर आगजनी भी की गई। सड़क जाम करने वालों में हरनौत प्रखंड के विभिन्न स्कूलों के छात्र शामिल हैं। छात्रों की मांग है कि इंटर की कॉपी की दोबारा से जांच की जाए। छात्रों ने आरोप लगाया कि कॉपी जांच में गड़बड़ी की गई है। इसी वजह से अधिकतर छात्र फेल हो गए हैं। हरनौत में सड़क जाम कर रहे छात्रों ने बिहार राज पथ परिवहन की बस में जमकर तोड़फोड़ की और बस के शीशे तोड़ डाले।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*