टीवी पर एंकर का जोश थोड़ा महंगा पड़ गया !




नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे घोषित किए जा रहे हैं। हर तरफ जोश नजर आ रहा है। लेकिन टीवी पर ये जोश थोड़ा महंगा पड़ गया। क्योंकि टीवी एंकर की एक गलती फिलहाल सोशल मीडिया पर छाई हुई है. ये गलती एक लीडिंग चैनल के एंकर से हुई. वह पंजाब की गुरदास पुर सीट से सनी देओल के आगे होने की अपडेट दे रहे थे। लेकिन गलती से उनके मुंह से सनी लियोनी निकल गया. फिर क्या था सोशल मीडिया पर ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि खबर सनी लियोनी तक पहुंच गई. अब इस गलती पर चुटकी लेते हुए सनी ने ट्वीट किया, ‘मैं कितने वोटों से आगे चल रही हूं.’

सनी के इस ट्वीट उनके फॉलोअर्स कमाल के जवाब दे रहे हैं. लगभग इंजीनियर नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, आप 135 करोड़ भारतीयों के दिलों से आगे चल रही हैं. तो वहीं दूसरे यूजर्स सनी के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करते नहीं थक रहे. वैसे सनी रियल लाइफ में काफी मजाकियां हैं. शूटिंग के बीच जब भी वक्त मिलता है तो वह मस्ती-मजाक करना नहीं भूलतीं.


प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो जनी जल्द ‘कोका कोला’ नाम से आ रही हॉरर हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाली हैं. ‘कोका कोला’ नाम से आ रही इस फिल्म को लेकर सनी काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा, ऑडियंस पर क्या काम करेगा इसे लेकर किसी के पास कोई फॉर्मुला नहीं है. मैं दूसरे प्रोजेक्ट्स पर नहीं बोल सकती. लेकिन मुझे उम्मीद है कि ‘कोका कोला’ अच्छा करेगी और मैं दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर पाउंगी.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*