आईपीएल 2019: विराट कोहली ने इस तरह पकड़ा ‘हैरतअंगेज’ कैच, वीडियो वायरल




नई दिल्ली। आईपीएल 12 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कप्‍तान विराट कोहली के दमदार शतक (100) की बदौलत कोलकाता नाइटराइडर्स को दस रन से हराकर अपनी दूसरी जीत हासिल कर ली है। जबकि इस मैच के दौरान कोहली द्वारा केकेआर के युवा बल्‍लेबाज़ शुभमन गिल का लिया गया ‘हैरतअंगेज’ कैच भी खासी सुर्खियों में है. विराट के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
बहरहाल, तेज गेंदबाज़ डेल स्टेन पारी का पांचवां ओवर कर रहे थे और अंतिम गेंद पर शुभमन गिल (9) ने मिड ऑफ के ऊपर शॉट खेलना चाहा. इस दौरान विराट ने कैच लपक कर उनको पवेलियन का रास्ता दिखाया.

मजेदार बात ये है कि गिल का कैच लेने के बाद कप्‍तान विराट कोहली खुद भी हंसते हुए नजर आए. हालांकि एक बारगी ऐसा लगा था कि वह कैच टपका देंगे और शुभमन गिल को जीवनदान मिल जाएगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. उन्होंने पीछे की ओर भागते हुए आखिरकार दूसरे प्रयास में अपने बाएं हाथ से कैच पकड़ लिया. इस दौरान वह गिरत-गिरते बचते. इसके बाद तो टीम के सभी खिलाड़ी अपने कप्‍तान को बधाई देने पहुंच गए।

वैसे इस मैच में 30 साल के कोहली ने न सिर्फ दो कैच लपके, बल्कि एक खिलाड़ी को रन आउट कर केकेआर की हवा खराब करने में कोई कोताही नहीं बरती।
आपको बता दें कि बैंगलोर की यह नौ मैचों में दूसरी जीत है. जबकि केकेआर को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा. दिनेश कार्तिक की टीम ने अब तक नौ मैचों में से पांच गंवाए हैं।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*