दिल्ली: अरविंद केजरीवाल की पहचान मफलर और कार से, फेवरेट वैगन-आर कार हुई चोरी

Share the news....Share on FacebookShare on Google+Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn

नई दिल्ली। दिल्ली में चोरों का हौसला इतना बढ़ गया है कि चीफ मिनिस्टर को भी नहीं छोड़ रहा है। सीएम अरविंद केजरीवाल की पर्सनल वैगन-आर कार को ही गायब कर दिया गया है। बता दें कि केजरीवाल के लिए ये कार काफी मायने रखता था। चुनाव प्रचार और दूसरी बार सीएम बनने से पहले वे इसी कार से घूमते थे। करप्शन के खिलाफ आंदोलन के दौरान एक शख्स ने उन्हें वैगन-आर कार गिफ्ट की थी। हालांकि, इन दिनों सीएम सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल करने लगे थे।

मफलर और कार से पहचान
अरविंद केजरीवाल की पहचान मफलर और वैगन आर कार भी बन गई थी। वे अपनी सादगी और ईमानदारी दिखाने के लिए कार का इस्तेमाल करते थे। लेकिन, दूसरी बार सीएम बनने के बाद वैगन आर कार से उन्होंने दूरी बना ली थी। इस कार की बजाए वे सरकारी गाड़ी में सफर करने लगे थे।

समर्थक ने कहा था- ये कार मेरी, वापस करो
आम आदमी पार्टी में विवाद होने पर कुंदन शर्मा नाम के इस शख्स ने केजरीवाल से कार वापस मांग ली। कुंदन ने कहा था कि वो प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव को पार्टी से निकाले जाने को लेकर नाराज हैं। कुंदन ने ट्वीट कर कहा था कि वो केजरीवाल को उनके वादे याद कराना चाहते हैं। केजरीवाल पहली बार 49 दिन के लिए सीएम बने थे। इस दौरान उन्होंने इसी कार का इस्तेमाल किया था।

Soure Google

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*