ईद की नमाज अता कर रही महिला का पर्स छीन कर भागा चोर, पब्लिक ने की मजामत




मथुरा।थाना गोविंद नगर क्षेत्र में एक चोर की लोगों ने जमकर मजा मत कर दी। लोगों का आरोप है कि पर्स को छीन कर भाग रहा था। चोर को पकड़ करल पहले तो स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई लगाई बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना गोविंद नगर क्षेत्र के मंडी रामदास में कुछ लोगों ने एक युवक की पकड़कर जमकर पिटाई लगा दी। आरोप है कि यह युवक एक महिला का पर्स छीन कर भाग रहा था। महिलाओं ने जब शोर मचाया तो इस युवक को मौके पर ही धर दबोचा लिया गया और जमकर इसकी मजा मत कर दी। वहीं युवक अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बता रहा है और उसका कहना है कि यह सब गलत कर रहे हैं मैंने ऐसा कुछ नहीं किया। युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।
लूट का खुलासा
मथुरा के थाना यमुना पार क्षेत्र में हुई चार जून को बांके बिहारी कोल्डस्टोरेज के मैनेजर से लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। चार लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और इनके कब्जे से पांच लाख 70 हजार रूपए, मोबाइल फोन और अवैध तमंचा भी बरामद किया है।
मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी श्रवण कुमार ने बताया कि चार जून को थाना यमुनापार क्षेत्र अंतर्गत मथुरा मार्ग पर बांके बिहारी कोल्ड स्टोरेज के सामने बाइक सवार बदमाशों ने कोल्ड स्टोरेज पर काम करने वाले मुनीम से हथियारों के बल पर दिनदहाड़े लूट की थी। मुनीम 9 लाख रूपए लेकर मथुरा के लिए जा रहा था जिसमें से छह लाख 60 हजार रुपए लूटकर लुटेरे फरार हो गए। घटना की जानकारी होते ही पुलिस की कई टीमें मामले के खुलासे में लग गईं। स्वाट टीम द्वारा अमित पुत्र जगदीश निवासी मथुरा, गोला उर्फ़ गुलाब पुत्र चरण सिंह निवासी मथुरा, मनोज पुत्र बच्चू सिंह निवासी सादाबाद हाथरस और कन्हैया पुत्र श्याम सुंदर निवासी मथुरा को गिरफ्तार कर लूट का खुलासा कर दिया है।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*