सिंचाई बंधु की बैठक का किसानों ने किया बहिष्कार, अधिकारियों को बनाया बंदी




अधिकारियों की मनमानी के विरोध में सभागार के गेट पर लगाया ताला, पुलिस व उच्चाधिकारियों के समझाने पर मामला हुआ शांत
यूनिक समय, मथुरा। मंगलवार को राजीव भवन स्थित सभागार में किसान बंधुओं की बैठक में किसानों ने जमकर हंगामा काटा। बैठक का बष्हिकार कर कुछ किसान बाहर निकल आए और सिंचाई विभाग के अभियंताओं के विरूद्ध जमकर नारेबाजी करने लगे। किसानों में सिंचाई विभाग के अभियंताओं के प्रति इतना आक्रोश था कि अधिकारियों को सभागार के अंदर बंद कर बाहर से ताला तक लगा दिया।
मंगलवार को किसानों की समस्‍याएं सुनने के लिए सभागार में बैठक रखी गई थी। बैठक में किसान सिंचाई विभाग के अधिकारियों के प्रति बेहद गुस्‍से में थे। बैठक के बीच में ही किसानों की बात अधिकारियों ने गंभीरता से नहीं सुनी जाने पर वे हंगामा करने लगे और सभागार से बाहर निकल आए। सिंचाई बंधु उनकी बात सुनने के लिए बाहर आए और समस्‍याएं सुनीं। इसी बीच किसानों ने सभागार के दरवाजे पर ताला जड़ दिया। सभागार में उस वक्‍त सिंचाई विभाग के अभियंता मौजूद थे, लेकिन आक्रोश के चलते किसानों ने उन्‍हें ताले में बंद कर दिया। फिलहाल किसान भरी धूप में सभागार के बाहर धूप में बैठकर अधिकारियों के मनमानी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।
अधिकारियों के बंधक बनाये जाने की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। सीडीओ रामनेवास, डीडीओ आदि अधिकारी भी पहुंच गये। उन्होंने किसानों से वार्ता कर उनकी समस्याओं के समाधान का अश्वासन दिया।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*