करीना कपूर पति सैफ अली खान की मूछों से खेलती नजर आईं! लोगों ने उड़ा मजाक




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर ने साल 2012 में शादी की थी और इसके बाद से ही दोनों अक्सर चर्चा में रहते हैं। दोनों भले ही सोशल मीडिया पर एक्टिव ना हों लेकिन अक्सर उनकी तस्वीरें सामने आती रहती हैं, जिनमें दोनों के बीच की स्टॉन्ग बॉन्डिंग को देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

#kareenakapoorkhan #saifalikhan at #rutujadiwekar

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अब दोनों की नई तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें करीना कपूर अपने पति सैफ की मूछों के साथ खेलती नजर आ रही हैं। जो तस्वीरें सामने आईं हैं उसमें करीना ब्लैक टैंक टॉप और ब्लू जींस पहने नजर आ रही हैं वहीं सैफ ने पिंक टीशर्ट के ब्लू जींस और रेड कैप पहनी हुई हैं। दोनों की ये तस्वीरें काफी क्यूट हैं हालांकि इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

करीना और सैफ की इन तस्वीरों पर लोगों ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कई लोगों ने कमेंट कर कहा कि करीना के हाथ काफी मोटे हैं और उन्हें इनपर काम करना चाहिए। तो वहीं कुछ का कहना है कि उनके हाथ बहुत बड़े हैं। वहीं लोगों दोनों की उम्र को लेकर भी उनका मजाक उड़ा रहे हैं।


मालूम हो कि सैफ- करीना की ये तस्वीरें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनके पति व एक्टर रणवीर सिंह की याद दिला रही है। दरअसल ऐसी ही तस्वीरें दीपिका- रणवीर की भी सामने आईं थीं जब दीपिका ने रणवीर की बढ़ी हुई मूछों को काटा था।
वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर फिल्म अंग्रेजी मीडियम और गुड न्यूज में नजर आएंगी। अंग्रेजी मीडियम में वो एक्टर इरफान खान के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल होगी। इसके अलावा गुड न्यूज में वो अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगी। वहीं सैफ अली खान फिल्म लाल कप्तान, तानाजी: द अनसंग वॉरियर और भूत पुलिस में नजर आएंगे। लाल कप्तान में सैफ नागा साधु के रोल में दिखेंगे। तानाजी में सैफ के अलावा एक्टर अजय देवगन, काजोल और पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे। वहीं फिल्म भूत- पुलिस में उनके साथ एक्ट्रेस फातिमा सना शेख, अली फजल और कुणाल खेमू नजर आएंगे।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*