कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर ली चुटकी, और ये कहा…




नई दिल्ली। 23 मई को लोकसभा चुनाव नतीजे आने वाले हैं. इससे पहले ही विपक्षी दल अपनी साझा रणनीति बनाने में जुट गए हैं। रणनीति बनाने के लिए मंगलवार को विपक्षी दल राजधानी दिल्ली में एकजुट हुए. कांग्रेस, सपा, बसपा, टीडीपी, टीएमसी, आरजेडी, जेडीएस, सीपीआई, सीपीएम, एनसीपी और डीएमके आदि पार्टियों के नेताओं ने विपक्षी दल की इस बैठक में हिस्सा लिया. बैठक के बाद सभी दलों के नेताओं ने मीडिया से भी बातें की। विपक्षी दलों की बैठक में आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहे थे।

बैठक के बाद इन सभी नेताओं ने बैठक के बाद चुनाव आयोग से भी मुलाकात की. चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद सभी मीडिया से बातें कर रहे थे। इस दौरान ली गई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। दरअसल इस तस्वीर में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भीड़ में पीछे छिपे हुए नजर आ रहे थे।

इसी तस्वीर पर कुमार विश्वास ने एक मजेदार ट्वीट करते हुए चुटकी ली. कुमार विश्वास ने लिखा- तुम निकले थे लेने स्वराज, सूरज की सुर्ख़ गवाही में, पर आज स्वयं ‘टिमटिमा’ रहे, जुगनू की नौकरशाही में…

बता दें, बैठक में कांग्रेस से अहमद पटेल, अशोक गहलोत, गुलाम नबी आजाद व अभिषेक मनु सिंघवी, माकपा से सीताराम येचुरी, तृणमूल कांग्रेस से डेरेक ओब्रायन, टीडीपी से चंद्रबाबू नायडू, आम आदमी पार्टी से अरविंद केजरीवाल, सपा से रामगोपाल यादव, बसपा से सतीश चंद्र मिश्रा व दानिश अली, द्रमुक से कनिमोई, राजद से मनोज झा, राकांपा से प्रफुल्ल पटेल व माजिद मेमन और कई अन्य पार्टियों के नेता शामिल हुए थे.

एग्जिट पोल के नतीजों से उत्साह में है बीजेपी
बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 खत्म होने बाद आए एग्जिट पोल से भारतीय जनता पार्टी बेहद उत्साहित है. ज़्यादातर एग्जिट पोल में बीजेपी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को 300 से ज्यादा सीटें जीतने का अनुमान जताया गया है.ये भी पढ़ें-




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*