महाराष्ट्र: लोन मांगने पर बैंक अधिकारी ने किसान की पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने की रखी शर्त




नई दिल्ली। महाराष्‍ट्र में एक बैंक कर्मी की शर्मनाक हरकत सामने आई है। राज्य के बुलढाणा में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच मैनेजर ने शर्मनाक हरकत की है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। ब्रांच मैनेजर राजेश हिवासे पर आरोप है कि उसने फसल पर लोन देने के लिए एक किसान की पत्‍नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की मांग रखी।
मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और वो फिलहाल फरार है। महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि वह बैंक मैनेजर राजेश के पास लोन पास न करने की वजह पूछने गई थी। शुरू में तो उसने महिला की बात काटी लेकिन कुछ समय बाद उसने एक चपरासी से महिला के पास ‘गंदा ऑफर’ लेकर भेजा।
ऑफर के तहत अगर महिला बैंक मैनेजर राजेश हिवेस के साथ शारीरिक संबंध बनाने को तैयार होती है तो उसका लोन पास कर दिया जाएगा। इतना ही नहीं बैंक की तरफ से उसे कई तरह की सुविधाएं भी मुहैया कराई जाएंगी।
आपको बता दें कि महिला के पति ने बहुत समय पहले लोन अप्‍लाई किया था और लोन पास न होने के बाद महिला जानकारी लेने बैंक पहुंची थी। मैनेजर के इस करतूत के बारे में महिला ने फौरन पुलिस को जानकारी दी। मैनेजर और चौकीदार के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत शिकायत दर्ज कर ली गई है। अत्याचार की रोकथाम अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपी फरार हैं और उन्हें पकड़ने के प्रयास चल रहे हैं।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*