नेवी अफसर ने पत्नी को पीटा, दांत तोड़ा, दो साल पहले हुई थी शादी




 

लखनऊ के आशियाना क्षेत्र में नेवी के एक अफसर ने सोमवार दोपहर पत्नी को बाल पकड़ कर पीटा और दांत तोड़ डाला। भाई उसे मायके ले गया। महिला ने मंगलवार को पति व ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

प्रभारी निरीक्षक ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि जानकीपुरम विस्तार निवासी डॉ. ज्योति सिंह ने मानसरोवर योजना के जलवायु विहार फेस-2 में रहने वाले नेवी के अफसर अपने पति देवप्रिय गौतम और उनके परिवारीजनों पर प्रताड़ना, पिटाई करके दांत तोड़ने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

न्यायाधीश बिंद्रा प्रसाद की बेटी ज्योति का कहना है कि 18 जून 2017 को उनकी शादी देवप्रिय से हुई थी। कुछ दिनों बाद पति व ससुराल वालों ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। किसी तरह जीवनयापन करते हुए उसने बच्चे को जन्म दिया। कुछ दिन पति के साथ कर्नाटक में रही।

दर्ज कराया केस

डेमो

डेमो

आरोप है कि ननद विभा महंत के बहकावे में आकर पति वहां भी पिटाई करता था। इसके बाद मानसरोवर योजना स्थित अपने आवास पर ले आया। वहां मोबाइल फोन का बहाना बनाकर सोमवार दोपहर ज्योति की पिटाई की।

प्रथम तल से बाल पकड़कर घसीटते हुए भूतल पर मौजूद अपने पिता मनीराम व बहन विभा के सामने पीटा। वह लोग भी अपमानित करते रहे। ज्योति ने फोन करके अपने भाई को बुलाया और उसके साथ मायके पहुंची। पुलिस को बताया कि पति ने इससे पहले 27 फरवरी को भी पिटाई की थी।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*