ब्रज के विकास में नहीं रहेगी कोई कमी: केशव प्रसाद मौर्य




बांके बिहारी मंदिर में डिप्टी सीएम ने की पूजा अर्चना

ब्रज के विकास की समीक्षा कर रहे हैं अधिकारियों के साथ
मथुरा। ब्रज के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक लेने के लिए पहुंचे उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने सबसे पहले बांके बिहारी जी के दर्शन कर पूजा अर्चना की।
एक दिवसीय मथुरा दौरे पर रविवार को आये प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का हैलीकॉप्टर अपने निर्धारित समय के अनुसार ठीक 11 बजकर 11 मिनट पर पानीगांव संपर्क मार्ग स्थित पवनहंस हैलीपैड स्थल पर उतरा। जहां प्रदेश के ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा की अगुवाई में बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा श्री मौर्या का जोशीला स्वागत किया। इससे पूर्व जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र व एसएसपी शलभ माथुर के निर्देशन में उपमुख्यमंत्री को गार्ड ऑफ ऑनर मथुरा पुलिस द्वारा दिया गया। ठीक 11 बजकर 33 मिनट पर वह ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा की कार में बैठकर काफिले के साथ बांके बिहारी मंदिर के दर्शनों के लिए निकल पड़े। ठीक 11बजकर 40 पर श्री मौर्या बांके बिहारी मंदिर पहुंच गए।


लगभग 10 मिनट तक श्री मौर्या ने ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में सेवायत श्रीबर्धन गोस्वामियो के सानिध्य में पूजन अर्चना की। दर्शन के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि ठाकुर बांके बिहारी के दर्शन मिल पाना उनका सौभाग्य है। उन्होंने मथुरा वृन्दावन में बिगड़ती अव्यवस्थाओं के सवाल पर कहा कि वह इसी के लिए यहां आये है। आज जिले के अधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हीं पर चर्चा करेंगे। सरकार ब्रज के विकास को कृतसंकल्पित है। इसके लिए धन की कमी नहीं आयेगी। जो भी मूलभूत समस्यायें उनका समाधान शीघ्र किया जायेगा। वहीं वह कैलाश विजयवर्गीय के बेटे के सवाल पर पूरी तरह बचते नजर आए। इसके बाद वह अपने अन्य निर्धारित कार्यक्रमों के लिए यहां से मथुरा रवाना हो गए। इस दौरान चप्पे चप्पे पर भारी पुलिसबल तैनात रहा।
वृंदावन से लौटने के बाद उमपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कलक्‍ट्रेट के सभाकक्ष में ब्रज के विकास के लिए बुलाई गई बैठक में मंथन में जुट गए। इस दौरान उनके साथ ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, बलदेव विधायक पूरन प्रकाश, कारिंदा सिंह, मेयर मुकेश आर्य, एसके शर्मा, संजय शर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*