पत्रकारों के इस सवाल पर भड़की मलाइका !




मुंबई। 45 की मलाइका और 33 के अर्जुन का प्यार अब धीरे धीरे नेक्स्ट लेवल की तरफ बढ़ रहा है। दोनों ने अब खुलकर एक दूसरे के साथ वक़्त बिताना शुरू कर दिया है। मलाइका और अर्जुन इन दिनों दो जिस्म और एक जान बने हुए हैं। दोनों आजकल एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेन्ड करने का मौक़ा बिल्कुल भी नहीं छोड़ते हैं। एक साथ दीपिका और रणवीर के रिसेप्शन में जाना हो. या फिर मिलान में रोमैन्टिक वॉकेशन मनाना हो।
हाल ही में मलाइका अपने क्लोदिंग ब्रैंड के इवेंट पर पहुंची थीं जहां मलाइका ने खुशी-खुशी मीडिया के हर सवाल का जवाब दिया लेकिन जैसे ही मलाइका से उनकी शादी पर सवाल पूछा गया वो गुस्से से लाल। शादी पर सवाल सुनते ही मलाइका वहां से भाग खड़ी हुईं। इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान भी मलाइका से अर्जुन के साथ होने वाली उनकी शादी पर किया गया था सवाल, तो उन्होंने बात को गोलमोल कर दिया था। तब मलाइका ने कहा था कि ,” मैं पर्सनल सवालों के जवाब नहीं देती। ऐसा नहीं है कि मुझे ऐसे सवालों के जवाब देने में शर्म आती है बल्कि मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करने में सहज महसूस नहीं करती। मेरी जिंदगी में जो कुछ भी हो रहा है उसे सबलोग जानते हैं। मैं उसके बारे में बात नहीं करना चाहती हूं। मैं फिलहाल अपनी जिंदगी को इंजॉय कर रही है। ये बहुत खूबसूरत है। ”
मलाइका और अर्जुन अब एक दूसरे के साथ ख़ुलकर इश्क़ फरमा रहे हैं। 5 दिसंबर की रात भी अर्जुन और मलाइका को एक साथ मुंबई के इस रेस्टोरेन्ट से निकलते हुए अपने कैमरा में क़ैद किया। अर्जुन और मलाइका यहां आए तो साथ साथ थे लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि बाहर मीडिया खड़ी है दोनों य़हां से अलग अलग अपने घर के लिए निकले।
अब अर्जुन और मलाइका भले ही अपने प्यार को छुपा रहे हैं लेकिन सच तो ये है कि अर्जुन के साथ शादी करने का प्लान बना रहे हैं।
अर्जुन ने मलाइका को मिसेज़ कपूर बनाने की तैयारी भी शुरू कर दी है लेकिन मलाइका और अर्जुन के लिंक-अप से कई लोग ख़ुश नहीं है। अर्जुन बहन सोनम तो उन्हें मलाइका से शादी नहीं करने की सलाह दे चुकी हैं। इसके अलावा पापा बोनी कपूर को भी ख़ान-ख़ानदान की एक्स-बहू मलाइका के साथ अर्जुन का रिश्ता कुछ ख़ास नहीं आता है रास और उनकी बहन अंशुला को भी कभी मलाइका के करीब नहीं देखा गया।
मलाइका से शादी के लिए उन्होंने सबसे पहले अपनी बहन अंशुला से बात की है। दरअसल अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला को बेहद प्यार करते हैं। वो अंशुला की सलाह के बिना कोई भी काम नहीं करते हैं। पता चला है कि जबतक अंशुला हां नहीं कहेंगी तबतक अर्जुन और मलाइका की शादी नहीं होगी। यही वजह है कि अर्जुन इन दिनों अंशुला और मलाइका की दोस्ती करने में लगे हुए हैं। अब अर्जुन की बहन से मलाइका को ग्रीन सिग्नल मिलेगा या फिर नहीं ये तो आने वाले दिनों में पता चल जाएग फिलहाल कपूर फैमली के कई मेम्बर्स ने ऑलरेडी मलाइका को हरी झंडी दिखा दी है। एक टॉक शो में अनिल कपूर ने भी मलाइका को अपनी बहू बनाने की मंज़ूरी दे दी है।
अनिल ने कहा है कि अर्जुन जिसके साथ खुश होंगे वो उसके साथ शादी रचा सकते हैं। इसके अलावा कुछ दिन पहले मलाइका और अर्जुन को सोनम की बहन रेहा चाचू संजय कपूर और चाची महिप कपूर के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था ।
वहीं बहन जाह्नवी और खुशी ने भी मलाइका को भाभी मान लिया है। मतलब मलाइका का मिसेज़ कपूर बनने का रास्ता क़रीब क़रीब साफ हो गया है लेकिन अब भी बोना कपूर और अंशुला की तरफ से अर्जुन को ग्रीन सिग्नल नहीं मिला है।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*