प्रयागराज: चौक से लौट रहे सराफ को तमंचा सटाकर लूटा




सिविल लाइंस में हर्टलाइन अस्पताल के पास चौक से लौट रहे सराफ को तमंचा सटाकर बदमाशों ने लूट लिया। गोली मारने की धमकी देकर उससे पांच हजार नगद, चेकबुक व अन्य सामान भरा बैग लेकर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में लगी रही लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चला।

निखिल रस्तोगी सिविल लाइंस में पत्रिका मार्ग स्थित पुष्पक अपार्टमेंट में रहते हैं। वह चौक में सराफा की दुकान चलाते हैं। रोज की तरह सोमवार रात भी वह दुकान बंद कर घर के लिए बाइक से निकले। उन्होंने बताया कि रात करीब 11.30 बजे वह लालबहादुर मार्ग स्थित हार्टलाइन अस्पताल चौराहे पर पहुंचे थे कि तभी पीछे से दो बाइक पर सवार होकर चार युवक आए और सामने बाइक लगाकर उन्हें रोक लिया। वह कुछ समझ पाते, इससे पहले ही युवकों ने उनसे बैग छीनना शुरू कर दिया।

रोध पर एक युवक ने तमंचा सटा दिया और गोली मारने की धमकी दी, साथ ही पिटाई भी की। दहशत में आए सराफ पीछे हटे जिसके बाद बदमाश बैग लेकर भाग निकले। साथ ही उनका मोबाइल फोन भी छीन ले गए। कुछ देर बाद वहां से गुजरे राहगीर की मदद से सराफ ने सूचना दी तो मीरापुर में रहने वाले उनके परिवार के सदस्यों समेत अन्य लोग आ गए। सूचना पर सिविल लाइंस थाने की फोर्स भी पहुंच गई।

पूछताछ में भुक्तभोगी सराफ ने पुलिस को बताया कि बदमाशोें ने चेहरा खुला रखा था। घटना के बाद दो बदमाश रोडवेज की ओर और उनके दो अन्य साथी दूसरी ताशकंद मार्ग की ओर भागे। बैग में पांच हजार नगद के अलावा चेकबुक व दुकान की चाबियां थीं। खबर लिखे जाने तक पुलिस मौके पर जांच पड़ताल में जुटी थी। इंस्पेक्टर राकेश चौरसिया ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*