प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चंडीगढ़ आएंगे आज, किरण खेर के पक्ष में करेंगे जनसभा




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को चंडीगढ़ में होंगे। वह क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी किरण खेर के समर्थन में विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम 6 बजे पीएम सेक्टर-34 स्थित मैदान में जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे। लगभग 45 मिनट तक लोगों को संबोधित करने के बाद वह रवाना हो जाएंगे।

प्रधानमंत्री शाम लगभग पांच बजे वायुसेना के विमान से चंडीगढ़ पहुंचेंगे। इसके बाद सांसद किरण खेर समेत पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ चुनावी माहौल पर चर्चा करेंगे। चुनाव प्रचार बंद होने से पूर्व हर व्यक्ति तक भाजपा के कार्यकर्ता पहुंचें, इस पर भी चर्चा होगी। इस दौरान पार्टी की गुटबाजी को खत्म करने के साथ वोटरों को अपनी ओर करने की भी जिम्मेदारी पीएम के कंधों पर रहेगी।

वोटिंग से ठीक पहले भाजपा की सबसे बड़ी रैली होगी

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को लगभग डेढ़ घंटे तक शहर में भाजपा प्रत्याशी किरण खेर के पक्ष में माहौल बनाने के लिए रहेंगे। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी पीएम को गदा भेंट कर उनका सम्मान करेंगे। 19 मई को होने वाले आखिरी चरण के मतदान से ठीक पहले पीएम की जनसभा भाजपा को भाजपा के नेता ट्रंप कार्ड की तरह देख रहे हैं।

19 मई को वोटिंग से पहले यह भाजपा की सबसे बड़ी रैली है। बता दें कि किरण खेर को जब भाजपा ने 2014 में पहली बार चंडीगढ़ से चुनाव मैदान में उतारा था, तब भी खेर के प्रचार के लिए मोदी चंडीगढ़ आए थे। उस समय भी मोदी ने सेक्टर-34 से जनसभा को संबोधित किया था।

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन कवायद में जुटा

प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर भाजपा नेताओं के अलावा पुलिस प्रशासन सोमवार को पूरी तरह मुस्तैद नजर आया। भाजपा कार्यालय में आज जहां दिन भर बैठकों का दौर चलता रहा। वहीं, प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन कवायद में जुटा रहा। उधर, भाजपा प्रत्याशी किरण खेर खुद जनसभा स्थल पर पहुंची और तैयारियों का जायजा लिया।

खेर ने मुख्य मंच, मुख्य पंडाल और महिलाओं के बैठने वाले स्थान का भी दौरा किया। जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी के अलावा पंजाब व चंडीगढ़ के प्रभारी प्रभात झा, चंडीगढ़ के चुनाव प्रभारी कैप्टन अभिमन्यु, आनंदपुर साहिब से अकाली दल के प्रत्याशी प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा, भाजपा किरण खेर और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन समेत कुछ वरिष्ठ नेता भी मंच पर मौजूद रहेंगे।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*