पंकज उधास के बर्थडे पर देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की कान में एंट्री समेत ये हैं मनोरंजन की 5 बड़ी खबरें




अपनी गजलों से लोगों को मंत्रमुग्ध कर देने वाले वाले गायक पंकज उधास (Pankaj Udhas) का आज 17 मई को 68वां जन्मदिन है। उनका जन्म 1951 में जेतपुर (सोराष्ट्र) में हुआ था। ‘घूंघट को मत खोल कि गोरी घूंघट है अनमोल..’, ‘चुपके-चुपके रात दिन..’, ‘कुछ न कहो कुछ भी न कहो..जैसी कई गजलें गाने वाले पंकज उधास आज भी बॉलीवुड फिल्म ‘नाम’ के एक सॉन्ग ‘चिट्ठी आई है’ से मशहूर हैं।
हॉलीवुड अभिनेता इसाक कैपी (Isaac Kappy) ने आत्महत्या कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है। यूएसए टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता ने एरिजोना के फ्लैगस्टाफ के पास एक पुल से राजमार्ग पर कूदकर अपनी जान दी है। एरिजोना के सार्वजनिक सुरक्षा विभाग ने इस दुखद घटना की जानकारी दी है। इसाक 42 साल के थे और उन्हें हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘थोर’ में देखा गया था।
फिल्मी दुनिया से जुड़े कर्मचारियों की यूनियन FWICE यानी फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉई यूनियन के अध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी की जबर्दस्त पिटाई हुई है। तिवारी के साथ ये मारपीट सिनेमा की शूटिंग में काम करने वालों की यूनियन में एनसीपी की दखलंदाजी को मंजूरी न देने के चलते हुई बताई जाती है। पुलिस ने इस मामले में अपहरण और मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की है।
देश में हो रहे लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्विटर पोस्ट में लिखा था कि डिक्शनरी में एक नया शब्द ‘मोदीलाई’ जुड़ गया है जो कि पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो रहा है। राहुल के इस पोस्ट के बाद लोगों ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया था। ऐसे में ऑक्सफोर्ड डिक्शनरीज ने भी राहुल के दावे को नकारते हुए कहा कि ‘मोदीलाई’ जैसा कोई शब्द नहीं है। इन सबके बीच एक बार फिर अभिनेत्री कोएना मित्रा ने राहुल पर निशाना साधा। अभिनेत्री ने राहुल के इस ट्वीट पर लिखा ‘राहुल गांधी ने ऐसा करके देशवासियों को शर्मिंदगी महसूस करवाई है, उनकी हेकड़ी और मदरसा में पढ़ाई के चलते आज देशवासियों को शर्मिंदा होना पड़ा रहा है।’
कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 की शुरुआत 14 मई से हो चुकी है। फेस्टिवल में आज के दिन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज का जलवा देखने को मिला। गौरतलब है कि बॉलीवुड की ‘पद्मावती’दीपिका पादुकोण के बाद अब ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा ने एंट्री ली। यहां प्रियंका की खूबसूरती को देखने वाले देखते ही रह गए।

 




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*