​सोशल मीडिया पर एक तस्वीर ने बढ़ाई प्रियंका मुश्किलें, हुईं ट्रोल

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपडा़ इन दिनों बेहद खुश चल रही है। प्रियंका चोपड़ा, बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने ग्लोबल लेवल पर सफलता पाई है। प्रियंका चोपड़ा शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं। प्रियंका ने बीते दिनों ही निक जोनस से शादी रचाई है। दोनों की शादी बेहद आलीशान रही है। शादी के बाद इस वक्त पीसी अपने पति और फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं. बीते दिनों से पीसी पति और फैमिली संग वेकेशन मनाते हुए नजर आ चुकी है। इस वक्त प्रियंका कैलिफोर्निया में है। हाल ही में प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपनी और पति निक जोनस की एक पिक्चर पोस्ट की है।
इस पिक्चर में प्रियंका पति निक के साथ रोमांटिक अंदाज़ में दिख रही हैं। इस पिक्चर को पोस्ट करते हुए प्रियंका ने लिखा होम। लेकिन सोशल मीडिया पर इस पिक्चर के चलते प्रियंका को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। पिक्चर पर लोग खूब निगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं। लोगों के बेहूदा कमेंट्स ऐसे हैं कि वो हम आपको बता भी नहीं सकते है। एक य़ूजर ने तो ये कह दिया है कि क्या बेडरूम में भी फोटोग्राफर मौजूद है।
वहीं एक यूजर लिखता है कि फोटोग्राफर भी घर में है क्या। इस पिक्चर पर कई लोग ये कमेंट कर रहे हैं आखिर कौन प्रियंका की ये पिक्चर क्लिक कर रहा है। हालांकि प्रियंका ने ऐसे बेहूदे कमेंट्स को रिप्लाई नहीं किया है। हालांकि कई और लोग भी हैं जिन्होंने इस पिक्चर को सराहा है। एक यूजर ने लिखा है कि आखिर इतने वक्त बाद पीसी को उनका अच्छा लाइफ पार्टनर मिला है।
इसीलिए वो उनके साथ हैं। खैर अब जो भी प्रियंका के साथ ऐसा पहली बार ट्रोलिंग हुई है। अबतक कई बार ट्रोलिंग का शिकार पीसी हो चुकी हैं। बता दें कि बीते दिनों ही खबर आई है कि प्रियंका जल्द ही मां आनंद शीला की बायोपिक में नजर आएंगी। मां आनंद शीला ओशो यानि आचार्य रजनीश की प्रवक्ता रही हैं। इस फिल्म को वो खुद प्रोड्यूस भी करेंगी।

View this post on Instagram

Home 😍

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*