पीएम की मोदी की नकल उतारी राहुल गांधी ने, वीडियो वायरल




नई दिल्ली। राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के भोपाल में एक रैली के संबोधन के दौरान पीएम मोदी की नक़ल उतारी। पीएम मोदी की नकल उतारते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पांच साल पहले मोदी कहते थे हमारी 56 इंच की छाती है। हम भ्रष्टाचार को मिटाएंगे और अब नरेंद्र मोदी कहते हैं हम कांग्रेस को मिटा देंगे। राहुल गांधी आगे कहते हैं अरे भइया हमारी मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सरकार बन गई और अब दिल्ली में बनने जा रही है।
सभा में राहुल गांधी की ओर से पीएम मोदी का नकल उतारते हुए वीडियो भी सामने आया है। पहले वीडियो में वो पीएम मोदी के 56 इंच की छाती की बात करते हैं जबकि दूसरे वीडियो में वो मोदी सरकार के अंतरिम बजट पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी कहते हैं नरेंद्र मोदी जी को डरा के आप कोई काम करवा सकते हो, मैंने कहा मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कर्जा माफ होगा इस पर मोदी जी कहते हैं ठीक है भइया मैं भी किसानों के लिए काम करता हूं।
राहुल गांधी ने अपने भाषण में आगे कहा कि लोकसभा में बीजेपी के सांसदों ने पांच मिनट तक मेजें थपथपाई, मैंने कहा क्या हो गया भइया, कर दिया इन्होंने, पता लगा 17 रुपए, अरे भाई, नरेंद्र मोदी जी हिन्दुस्तान के किसानों को 17 रुपए, मात्र 17 रुपए और वहां धड़ाधड़ ताली, धड़ाधड़ ताली बज रही हैं। बता दें कि संसद में अंतरिम बजट पेश किए जाने के बाद भी राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि देश को किसानों को जो हमेशा खड़े रहते हैं उनको दिन का 17 रुपए दिया जाना, उनका अपमान हैं।
राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश की जनता से एक वादा करते हुए कहा कि आप प्रदेश के किसी भी जिले, किसी भी गांव में कहीं भी बुलाएंगे, हाजिर रहूँगा, इस रैली में बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस सरकार की ओर से कर्जमाफी पहला कदम है। अभी बहुत कुछ किया जाना है। मध्य प्रदेश को प्रोसेसिंग हब बनाएंगे। यहां के युवाओं को यहीं रोजगार मिलेगा। उनको कहीं बाहर जाने की जरूरत नहीं है।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*