सलमान खान को पीटने पर 2 लाख रुपये का ईनाम: गोविंद पाराशर




नई दिल्ली। वीएचपी के पूर्व अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया के नए संगठन ‘हिंदू ही आगे’ के आगरा इकाई प्रमुख गोविंद पाराशर ने गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को पीटने वाले को दो लाख रुपये ईनाम देने का ऐलान किया है। इतना ही नहीं उन्होंने सलमान खान पर हिंदुओं की भावनाओं ठेस पहुंचाने का आरोप भी लगाया है। दरअसल, सलमान खान का प्रॉडक्शन हाउस एक फिल्म का बना रहा है जिसका नाम उन्होंने लवरात्रि रखा है। वहीं पाराशर ने ये भी आरोप लगाया है।
कि फिल्म को जानबूझकर हिंदू त्यौहार नवरात्रि के दौरान रिलीज के लिए निर्धारित किया गया है। आपको बता दें कि पाराशर और संगठन के अन्य कार्यकर्ता गुरुवार को आगरा के भगवान टॉकीज पहुंचे और सलमान खान की फिल्मों के पोस्टर जलाए। उन्होंने सलमान खान और फिल्म लवरात्रि के खिलाफ नारे लगाए।
गौरतलब है कि लवरात्रि अक्टूबर में रिलीज होने वाली है और फिल्म में सलमान के साले आयुष शर्मा ने अभिनय किया है। पाराशर ने कहा, ‘नवरात्रि’ एक धार्मिक त्यौहार है जिसके साथ करोड़ों हिंदुओं की भावनाएं जुड़ी हुई हैं। हम सलमान खान के ऐसे इरादों की निंदा करते हैं और फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हैं। अगर फिल्म को सिनेमाघरों में दिखाने की इजाजत दी गई तो हम इसका पुरजोर विरोध करेंगे।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*