फिल्मों से गायब हो गई थी ये एक्ट्रेस, बर्थडे पर बोली- वापस आ गई हूं यहीं काम करूंगी




फिल्म ‘जन्नत’ से मशहूर हुई अदाकारा सोनल चौहान ने पिछले साल फिल्म ‘पलटन’ और ‘जैक एंड दिल’ से हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की कोशिश की। वहां लोगों ने नोटिस किया तो अब अपने बर्थडे (16 मई) पर वह तैयार हैं अपनी नई वेबसीरीज ‘स्काईफायर’ लेकर, जिसके निर्देशक हैं सौमिक सेन।
वेब सीरीज़ ‘स्काईफायर’ के लॉन्च पर पहुंची सोनल चौहान कहती हैं, ‘मुझे ऐसा कभी दिमाग में नहीं आया कि मैंने एक सक्सेसफुल फिल्म दे दी है, तो अब मुझे इस बात का फायदा उठाना चाहिए और आगे भी काम करना चाहिए।’
‘मैं तो अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए दिल्ली वापस चली गई, फिर वहां से वापस आकर अमिताभ सर के साथ ‘ बुड्ढा होगा तेरा बाप ‘ में काम किया। वहां से साउथ की फिल्मों का सिलसिला शुरू हुआ और दो तीन साल कब निकल गए, पता ही नहीं चला।’
‘यह कभी सोचा ही नहीं कि मुझे मुंबई में ही रुकना चाहिए ताकि लोगों को मेरे बारे में भी पता चलता रहे। पर अब मैं वापस आ गई हूं और कोशिश यही है कि यहीं रहूं और यहीं काम करूं।’ बता दें कि आज सोनल अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं ।सोनल की डेब्यू फिल्म ‘जन्नत’ सुपरहिट रही थी ।

खबरों की मानें तो फिल्म के डायरेक्टर कुणाल देशमुख ने सोनल को मुबंई के एक रेस्टोरेंट में देखा था और एक हफ्ते के अंदर ही अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया था। इस फिल्म में इमरान हाशमी और उनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इससे पहले सोनल हिमेश रेशमिया के एलबम ‘आप का सुरूर’ में भी काम कर चुकी थीं ।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*