अमरनाथा यात्रा से पहले आतंकियों की बड़ी साजिश का खुलासा




नई दिल्ली। अमरनाथ यात्रा शुरु होने से ठीक पहले आतंकियों की बड़ी साजिश का बड़ा खुलासा हुआ है । यात्रा के दौरान आतंकी बड़े हमले की फिराक में हैं । खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान में बैठे आतंकियों के आकाओं ने आतंकियों से जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे के आस-पास ठिकाना बनाने को कहा है।सुरक्षा एजेंसियों को इनपुट मिले हैं कि आतंकी जम्मू-कश्मीर नेशनल हाईवे के 20 से 25 किलोमीटर की दूरी पर अपना ठिकाना तलाश रहे हैं।आतंकियों ने सबसे पहले नेशनल हाईवे को चुना है। ये वो रास्ता है जिससे होकर जम्मू से श्रद्धालु पहला बेसकैंप पहलगाम पहुंचते हैं।
सुरक्षा एजेंसियों के इस बात के पुख्ता इनपुट मिले हैं कि जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर खासकर काजीकुंड के बाद श्रद्धालुओं पर आतंकी हमला कर सकते हैं। एक बार फिर मैप पर समझिए। पहलगाम से पवित्र गुफा का ये रुट मैप है । इसमें पहलगाम से लेकर पवित्र गुफा पूरा का पूरा इलाका अनंतनाग जिले में पड़ता है जो आतंकियों का गढ़ है।
पहलगाम तक पहुंचने के लिए यात्री जम्मू से काजीगुंड होकर जाते हैं। और आतंकियों ने काजीगुंड इलाके में हमले की साजिश रची है । इसके साथ बालटाल वाले रुट पर पुलवामा और पांपोर इलाके में आतंकी हमला कर सकते हैं।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*