बीजेपी MLA की बेटी की शादी इस मंदिर में नहीं हुई थी, महंत ने बताया फर्जी है मैरिज सर्टिफिकेट!




नई दिल्ली। बरेली भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी की शादी को लेकर एक नया मामला सामने आया है. दावा किया जा रहा है कि राक्षी ने प्रयागराज के राम जानकी मंदिर में अपने प्रेमी से शादी की थी. लेकिन मंदिर के महंत परशुराम दास ने मंदिर में किसी भी शादी होने से इनकार कर दिया है. महंत का कहना है कि राम जानकी मंदिर कोई शादी नहीं होती है.

शादी के सर्टिफिकेट को महंत ने बताया फर्जी
वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शादी के सर्टिफिकेट को महंत ने फर्जी बताया है. उन्होंने कहा कि सर्टिफिकेट में शादी कराने वाले ज्योतिषातचार्य विश्व पति शुक्ल को भी वो नहीं जानते हैं. महंत परशुराम दास की माने तो मंदिर की छवि खराब करने के लिए सर्टिफिकेट जारी किया गया होगा. इस मामले में मंहत पुलिस से भी शिकायत करेंगे.

साक्षी ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में दायर की थी याचिका
बता दें कि विधायक राजेश मिश्र की बेटी साक्षी ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर अपने पिता से सुरक्षा की गुहार लगाई है. अनुसूचित जाति के युवक से शादी करने वाली साक्षी की याचिका पर कोर्ट आज यानी गुरुवार को सुनवाई करेगा. वहीं, इस मामले में विधायक राजेश कुमार मिश्रा ने कहा कि जो मीडिया में चल रहा है सब गलत है. बेटी बालिग है. उसको निर्णय लेने का अधिकार है. किसी को धमकी नहीं दी है.

साथ ही बीजेपी विधायक ने कहा कि हम अपने काम में व्यस्त हैं, अपनी विधानसभा में जनता का काम कर रहा हूं. बीजेपी का सदस्यता अभियान चला रह हूं ‘मेरी तरफ से कोई खतरा नहीं है.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*