गोरखपुर में रिटायर्ड दरोगा और बेटे की हत्या, गुस्साई भीड़ ने पुलिस जीप फूंकी

लखनऊ। गोरखपुर में मंगलवार को हुए बाप-बेटे की हत्या के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर तोड़फोड़ की और पुलिस जीप को आग के हवाले कर दिया।
झगहां थाना के गजाइकोल गांव में बुलेट सवार दो बदमाशों ने रिटायर्ड दरोगा जयहिंद यादव (62) और बेटे नागेन्द्र यादव (26) की गोली मारकर हत्या कर दी। जयहिंद के सिर और नागेन्द्र को सीने के पास गोली लगी। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
वारदात के बाद सूचना के बावजूद पुलिस के देरी से पहुंचने पर गुस्साई भीड़ ने पुलिस जीप फूंक दी। शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और पथराव कर पुलिस को खदेड़ दिया। जिसके बाद बवाल पर काबू पाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले छोड़े।
इतना ही नहीं पुलिस ने हवाई फायरिंग भी की। बवाल की सूचना पर एसएसपी शलभ माथुर, एसपी नार्थ गणेश शाहा चार थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। वज्र वाहन की मदद से बवालियों को खदेड़ा गया। एसएसपी और एसपी नार्थ ने गांव में पैदल गश्त भी की। एहतियातन गांव में भरी फोर्स तैनात कर दिया गया है।
इस बीच सीएम ने डबल मर्डर का संज्ञान लेते हुए कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने पुलिस को निर्देश दिया है कि हत्यारों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। गृह विभाग ने पूरे मामले में जानकारी और रिपोर्ट तलब की है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*