मथुरा पुलिस से मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी पकड़ा गया बदमाश आगरा का निकला

mathura police

महेश वार्ष्णेय
मथुरा। जिले की पुलिस को रात को बड़ी सफलता हासिल हुई। थाना रिफाइनरी, हाइवे , एसओजी एवं सर्विलांस टीम के साथ पुल के पास हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे दबोच लिया। फिर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

गौरतलब है कि चार सितंबर को इंद्रपुरम कालोनी में एक महिला के गले पर झपट्टा मारकर जंजीर लूट ली गई थी। एसएसपी अभिषेक यादव ने पुलिस टीम को गठित कर लुटेरों को पकड़ने के लिए रणनीति की। एसपी सिटी एमपी सिंह के मुताबिक मुखबिर की सूचना मिली कि बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं। सटीक सूचना पर पुलिस ने रात को पुल के पास बाइक सवार संदिग्ध लोगों को रोकने का प्रयास किया किंंतु उनकी ओर से पुलिस टीम पर गोलियां चलाई तो पुलिस ने जवाब में गोलियां चलाई।

इसमें गोली चलने से एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने घेराबंदी करके घायल बदमाश को गिरफ्तार कर उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। उसके पास  अवैध शस्त्र, कारतूस, खोखा कारतूस व एक मोटर साइकिल बरामद की गई। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम अजय ऊर्फ अज्जू पुत्र अमर सिंह निवासी पृथ्वीनाथ फाटक थाना शाहगंज जनपद आगरा बताया। इस बदमाश ने कई और वारदातों में शामिल होना स्वीकारा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*