यूपी चुनाव परिणाम: कांग्रेस की मेहनत वोट में तब्दील नहीं हुई : प्रियंका

priyanka gandhi

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने कड़ी मेहनत की लेकिन अपने प्रयासों को वोट में बदलने में विफल रहे।

उन्होंने जोर देकर कहा कि पार्टी एक जुझारू विपक्ष के रूप में अपने कर्तव्य को पूरा करना जारी रखेगी।

“लोकतंत्र में लोगों का वोट सर्वोपरि है। हमारे कार्यकर्ताओं और नेताओं ने कड़ी मेहनत की, संगठन की स्थापना की, लोगों के मुद्दों पर लड़ाई लड़ी। लेकिन, हम अपनी कड़ी मेहनत को वोट में नहीं बदल पाए, ”गांधी ने हिंदी में एक ट्वीट में कहा। उन्होंने कहा, “कांग्रेस पार्टी, उत्तर प्रदेश और लोगों की भलाई के लिए, सकारात्मक एजेंडे का पालन करके एक जुझारू विपक्ष के कर्तव्य को पूरा करना जारी रखेगी,” उन्होंने कहा।

गांधी द्वारा एक आक्रामक अभियान पिच के बावजूद, कांग्रेस 403 सीटों वाली मजबूत उत्तर प्रदेश विधानसभा में सिर्फ दो निर्वाचन क्षेत्रों में जीत हासिल करने में सफल रही।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि उनकी पार्टी लोगों के जनादेश को विनम्रता से स्वीकार करती है और इससे सीखेगी। “विनम्रता से लोगों के फैसले को स्वीकार करें। जनादेश जीतने वालों को शुभकामनाएं। सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और स्वयंसेवकों को उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए मेरा आभार, ”उन्होंने ट्वीट किया।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*