2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो का पहला टीजरअब आउट हो गया है

2022-mahindra-scorpio-price

एकई अटकलों और वीडियो के बाद, महिंद्रा ने अब आधिकारिक तौर पर अपनी आने वाली अगली पीढ़ी की महिंद्रा स्कॉर्पियो के लिए एक टीज़र वीडियो जारी किया है। निर्माता आगामी SUV को कोडनेम Z101 से बुला रहा है और आधिकारिक नाम का खुलासा नहीं किया है।

यह अगली पीढ़ी की स्कॉर्पियो एसयूवी होने की सबसे अधिक संभावना है। निर्माता आगामी एसयूवी को ‘एसयूवी के बिग डैडी’ के रूप में स्थान दे रहा है। तमिलनाडु में महिंद्रा की एसयूवी प्रोविंग ट्रैक से आने वाली एसयूवी का आधिकारिक टीज़र अब जारी किया गया है।

इस वीडियो को महिंद्रा ऑटोमोटिव ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इस टीजर वीडियो में सुनाई देने वाली आवाज महान अभिनेता अमिताभ बच्चन की है। Z101 या आगामी Mahindra Scorpio को मुंबई में Mahindra India Design Studio (MIDS) द्वारा डिज़ाइन किया गया है, और इसे चेन्नई के पास Mahindra Research Valley (MRV) की अत्याधुनिक सुविधाओं में बनाया गया है।

अपकमिंग SUV में मौजूदा जनरेशन मॉडल से तुलना करने पर काफी बदलाव देखने को मिलने वाला है. हमने कई जासूसी तस्वीरें और वीडियो देखे हैं और हमें इस बात का अस्पष्ट अंदाजा है कि एसयूवी कैसी दिख सकती है। आने वाली Z101 SUV का डिज़ाइन बोल्ड होगा और यही बात Mahindra के कर्मचारियों ने भी दी है जो टीज़र वीडियो में दिखाई दे रहे हैं।

टीज़र वीडियो के अंत में, अपकमिंग स्कॉर्पियो पर सी-आकार के एलईडी डीआरएल स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे हैं। महिंद्रा द्वारा स्कॉर्पियो को मौजूदा मॉडल की तरह एक बॉक्सी डिज़ाइन की पेशकश करने की उम्मीद है, लेकिन इसका एक अलग समग्र डिज़ाइन होगा।

यह किसी भी एसयूवी की तरह आकर्षक लुक देगी। फ्रंट में प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैम्प्स मिलेंगे और सी-शेप्ड फॉग लैंप्स को फ्रंट बंपर पर फॉग लैंप्स के चारों ओर लपेटा जाएगा। कुल मिलाकर, महिंद्रा से स्कॉर्पियो को ग्राहकों के लिए लुक और फीचर्स दोनों के मामले में अधिक आकर्षक बनाने की उम्मीद है।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*