एक मैरिज कपल ने शॉकिंग अंदाज में कुछ ऐसा किया, सबके होश उड़ गए!

ये नवविवाहित कपल अपनी मैरिज को शॉकिंग अंदाज में पेश करने पर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। आमतौर पर नव कपल अपनी शादी को लेकर कुछ नया करने का प्लान बनाते हैं, लेकिन इन दो जोड़ों से मिलिए! इन्होंने अपनी मैरिज को दुनियाभर में चर्चित बनाने वो किया, जो कोई नहीं करता। पहली तस्वीर अमेरिकी है, जहां एक कपल ने आग का स्टंट करके अपनी मैरिज की। दूसरी तस्वीर में जूडो प्लेयर दुल्हन ने अपने दूल्हे को जमीन पर औंधा दे पटका। देखिए मजेदार और हैरान करने वाले वीडियो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Times Now (@timesnow)

पेशेवर स्टंट अभिनेता गेबे जेसोप और अंबीर बम्बिर के शादी के रिसेप्शन वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी फैला रखी है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की मुलाकात एक हॉलीवुड फिल्म के सेट पर हुई थी। सबसे पहले डीजे और वेडिंग फोटोग्राफर रस पॉवेल ने क्लिप को टिकटॉक पर पोस्ट किया था। वीडिया में आप देख सकते हैं कि अंबर एक ज्वलनशील गुलदस्ता पकड़े हुए दिखाई देता है। कुछ ही देर में यह आग कपल की पीठ पर फैला दी जाती है। जैसे ही वे चलना शुरू करते हैं, दर्शक उनके लिए जयकार करते हैं। आखिरकार, वे दौड़ना शुरू करते हैं और अंत में उस बिंदु पर पहुंच जाते हैं, जहां वे दोनों जमीन पर घुटने टेकते हैं। इसके बाद आग बुझाने वाले दो लोग भी बुझाते नजर आ रहे हैं।

इस अनोखी और दिलचस्प घटना में एक दूल्हा और दुल्हन ने अपने विवाह समारोह में मेहमानों के सामने अपने जूडो कौशल का प्रदर्शन करने का फैसला किया। उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें कपल को अपनी शादी के दिन एक-दूसरे से लड़ते हुए देखा जा सकता है। गल्फ टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, दूल्हा और दुल्हन दोनों के पास जूडो में ब्लैक बेल्ट है। इसलिए उन्होंने अपने मेहमानों सामने ब्लैक बेल्ट के साथ जूडो पोशाक पहनकर शो करने का फैसला किया। शादी तुर्की में हुई, जहां 23 साल की तलहा अनीस एरियोग्लू और हम उम्र इमरान शबल ने जूडो का प्रदर्शन किया। दुल्हन ने अपने पति को चार बार पिन किया। यानी कपल अपने हुनर ​​से मेहमानों का मनोरंजन करते हुए मैच के बाद शादी के बंधन में बंध गए।

Watch this video on YouTube.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*