ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर, गैस सिलेंडर के दामों में भारी गिरावट




पेट्रोल तथा डीजल के भाव में गिरावट दर्ज की जा रही है उसी प्रकार गैस सिलेंडर भी सरकार ने कई नए छूट दिए हैं जिन्हें जानकर आप हैरान हो जाएंगे।लोकसभा चुनाव से पूर्व मोदी सरकार ने लोगों को बड़ी खुशखबरी दी है। Indane ने रसोई गैस सिलेंडर के दाम में कटौती कर दी है। Indan अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है, जिसके तहत अगर आप indane की वेबसाइट से गैस रिफिल का भुगतान करते हैं, तो आपको 10 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा।इसके साथ ही गैस सिलेंडर भरवाने पर लोगों को अधिक सब्सिडी मिलेगी।

दोस्तों आपको बता दें कि इस मामले में इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने ट्वीट कर ग्राहकों को जानकारी दी कि ऑनलाइन गैस रिफिल का भुगतान करने पर आपको 10 रुपए की छूट मिलेगी।इसके साथ ही अधिक सब्सिडी भी प्राप्त कर पाएंगे।

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको ऑनलाइन गैस रिफिल की बुकिंग के लिए Indan की वेबसाइट पर जाना होगा। वेबसाइट में जाकर आपको बुक योर सिलिंडर, रजिस्टर फॉर न्यू कनेक्शन, गिव अप सब्सिडी, इनकम 10 लाख डिक्लेरेशन, ज्वॉइन पहल, गिव फीडबैक, नो वेयर टू बाइ फाइव केजी सिलेंडर, उज्ज्वला बेनिफिशियरीज के विकल्प दिखेंगे।आप प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत मिले गैस कनेक्शन में भी यह छूट आसानी से पा सकते हैं।

अगर आप सिलेंडर बुक करना चाहते हैं, तो बुक योर सिलेंडर पर क्लिक करें। ऐसा करने पर आपसे यूजर आईडी या इमेल आईडी और पासवर्ड मांगा जाएगा। अगर रजिस्टर नहीं है, तो यूजर आईडी और पासवर्ड बनाना होगा। इसके बाद आपको पूरी डिटेल डालने के बाद बुक नाउ पर क्लिक करना है। इसके बाद आपके सामने बैंक का नाम आएगा कि आप किस बैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड चुनना चाहते हैं। इस तरीके को अपनाकर आप आसानी से गैस सिलेंडर बुक कर सकते हैं तथा ऑनलाइन मिलने वाली छूट का फायदा उठा सकते हैं।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*