जांच में खुलासा: एक्ट्रेस रागिनी ने यूरिन सैंपल में मिलाया था,,,

रागिनी
रागिनी

सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस में गिरफ्तार एक्ट्रेस रागिनी द्व‍िवेदी ने मेडिकल जांच में छेड़खानी करने की कोश‍िश की है. पुलिस डिपार्टमेंट के सूत्रों ने बताया कि ड्रग टेस्ट के लिए जरूरी यूरिन सैंपल में एक्ट्रेस रागिनी ने पानी मिलाकर उसे खराब करने की कोश‍िश की है.

बड़ी खबर: कंगना को ऑफिस बनवाने के लिए इतने करोड़ देंगे मुकेश अंबानी! जानें पूरी खबर

ड्रग टेस्ट के लिए रागिनी को बेंगलुरू के केसी अस्पताल लाया गया था, जहां उन्हें अपना यूरिन सैंपल देना था. लेक‍िन पुलिस सूत्रों के मुताबिक रागिनी ने यूरीन सैंपल में पानी मिलाकर उसे बिगाड़ दिया. जैसे ही पुलिस को सैंपल खराब होने की बात पता चली उन्होंने रागिनी को दूसरा सैंपल देने के लिए कहा. इस बार पुलिस ने इस बात का पूरा ध्यान रखा कि रागिनी दोबारा सैंपल के साथ छेड़खानी ना करे. पुलिस ने जांच के लिए रागिनी के बालों के सैंपल भी लिए हैं और हैदराबाद के लैबोरेटरी में ये सैंपल्स भ‍िजवा दिए गए हैं.

पुलिस के मुताबिक इस टेस्ट के जर‍िए यह पता लगाया जा सकता है कि संदिग्ध ने पिछले 4-5 महीने में ड्रग्स लिए हैं या नहीं. यह सैंपल इन्वेस्ट‍िगेशन टीम को अहम सुराग दे सकती है. गौरतलब है कि रागिनी को NDPS एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में रागिनी के अलावा आरटीओ क्लर्स रवि शंकर, इंटीरियर डिजाइनर राहुल, पार्टी होस्ट वीरेन को अब तक पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने एक्टर रागिनी द्विवेदी को 3 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया था, जहां वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में उनकी पेशी हुई थी. प्रोटोकॉल के तहत उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया.

कंगना रनौत के सपोर्ट में दिल्ली से उतरे लोग, CM उद्धव ठाकरे का जलाया पुतला

बेंगलुरु के कमिश्नर कमल पंत ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस केस से जुड़ी तमाम नई और खास जानकारियां साझा की हैं. कमल पंत ने कहा कि वह पिछले एक महीने से इस केस को फॉलो कर रहे हैं. मीड‍िया से बातचीत में कमल पंत ने आरटीओ क्लर्क रवि शंकर, इंटीरियर डिजाइनर रवि शंकर के बारे में बताया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*