आदित्य ठाकरे की गर्लफ्रेंड है महाराष्ट्र के CM पद के सबसे बड़े दावेदार, जानिए




महाराष्ट्र चुनाव नतीजे आए 13 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी भी ये क्लियर नहीं हो पाया है कि किसकी सरकार बनेगी। क्योकिं कोई भी गठबंधन करने को तैयार नहीं है। इसलिए ये फैसला अधझुल में ही है। अगर महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन नहीं लागू होता है तो भारतीय जनता पार्टी के देवेंद्र फडणवीस शिव सेना के आदित्य ठाकरे और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के शरद पवार में से कोई एक नेता मुख्यमंत्री बन सकता है। लेकिन जब तक कोई फैसला नहीं आ जाता तब तक साफ तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। आज हम आपको महाराष्ट्र के CM पद के सबसे बड़े दावेदार आदित्य ठाकरे की गर्लफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे हैं।

आदित्य 2010 में शिवसेना में शामिल हुए थे। उन्होंने 17 अक्टूबर 2010 को युवा सेना (शिव सेना की युवा शाखा) की स्थापना की और बाल ठाकरे ने आदित्य को अपना अध्यक्ष नियुक्त किया। अक्टूबर 2019 में, उन्होंने मुंबई की वर्ली सीट से महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में चुनाव लड़कर अपनी चुनावी शुरुआत की। 24 अक्टूबर 2019 को, आदित्य ठाकरे ने मुंबई की वर्ली सीट से 67,427 वोटों से जीत दर्ज की।

आदित्य ठाकरे की गर्लफ्रेंड

आदित्य ठाकरे की गर्लफ्रेंड संस्कृति पटेल है। आनंदीबेन की बेटी अनार पटेल और दामाद जयेश पटेल की बेटी संस्कृति पटेल एक बिजनेसवीमेन हैं। ये अपनी खूबसूरत फोटोज के कारण भी सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं।

हालांकि, आपको यह जानकर हैरानी होगी कि आदित्य ठाकरे अपनी कविता के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने किसी के लिए बहुत सारी कविताएँ लिखी हैं। वो कोई और नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड संस्कृति पटेल ही है। कहा जाता है कि चुनाव के नतीजे आने के बाद इन दोनों की शादी करने की भी योजना है।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*