मांगनी पड़ी माफी: आदित्य ठाकरे के बारे में अंजना कश्यप ने क्या बोला, वायरल वीड़ियो




टीवी पत्रकार अंजना ओम कश्यप लाइव शो के दौरान शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे को लेकर बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद टीवी शो के दौरान आदित्य ठाकरे का बयान चल रहा था। आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के चुनाव और गठबंधन को लेकर दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे।

इस बीच अंजना ने ऑफ स्क्रीन आदित्य ठाकरे के बारे में कहा कि यह शिवसेना का ‘राहुल गांधी’ साबित होगा। लिखकर रख लीजिए। हालांकि, अंजना को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि माइक्रोफोन ऑन है और उनकी इस बात को लाइव टीवी पर सभी दर्शक सुन रहे हैं।

वीडियो के वायरल होने के बाद अंजना ओम कश्यप ने इसको लेकर सफाई दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ”आदित्य ठाकरे पर दिए गए मेरे जिस बयान को गलत तरीके से फैलाया जा रहा है, वह एक निर्णय संबंधी चूक थी। मैं इसके लिए खेद व्यक्त करती हूं। मेरे इस बयान का मेरे चैनल या नेटवर्क से किसी भी तरह का संबंध नहीं है।”

इस वीडियो के वायरल होते ही बहुत सारे लोग जहाँ इस बयान पर अंजना को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ लोग उनकी इस बात से सहमति भी जाता रहे हैं। हालांकि शिवसेना की तरफ से अभी तक इस वीडियो पर कोई बयान नहीं आया है पर ये जैसे जैसे बढ़ेगा इस पर बवाल बढ़ने की संभावना है।




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*