भैया दौज गिफ्ट: बहनों को दें ये शानदार स्मार्ट गिफ्ट्स, देखते ही चेहरे पर आ जाएगी खुशी




मथुरा। भैया दूज भाई-बहन के प्यार और मजबूत बंधन का त्योहार 29 अक्टूबर को मनाई जा रहा है. दरअसल दिवाली के दो दिन बाद भाई दूज मनाया जाता है. इस दिन बहनें, भाइयों को तिलक लगाती हैं और उनकी आरती उतारती हैं. साथ ही अपने भाइयों के उज्जवल भविष्य और लंबी उम्र की कामना करती हैं. ऐसे में भाइयों का फर्ज बनता है कि आप इस दिन अपनी प्यारी बहन को शानदार गिफ्ट दें. भाई दूज के दिन बहनों को तोहफा देने की प्रथा बहुत पहले से चली आ रही है. इस बार आप अपनी बहनों को नए जमाने के आधुनिक गिफ्ट दे सकते हैं. आइए आपको बताते हैं कौन से हैं वो गिफ्ट जिन्हें देखकर आपकी बहनों के चेहरे पर चमक आ जाएगी.

Image result for स्मार्ट वॉच girls

स्मार्टवॉच
भाई दूज पर आप अपनी बहनों को स्मार्टवॉच गिफ्ट दे सकते हैं. दरअसल, लड़कियों को घड़ियां बेहद पसंद होती हैं. ऐसे में आप अपनी बहन को कोई ब्रांडेड स्मार्टवॉच तोहफे में दे सकते हैं. आपको मार्केट में कई तरह और विभिन्न रेंज वाली स्मार्टवॉच मिल जाएंगी. ये एक मॉर्डन टेक्नोलॉजी वाला गिफ्ट होगा.

स्मार्ट लॉकेट
स्मार्टवॉच के अलावा आप चाहें तो अपनी बहन को स्मार्ट लॉकेट गिफ्ट कर सकते हैं. स्मार्ट लॉकेट के पीछे एक बटन होता है जिस पर क्लिक करके आप मैसेज भी भेज सकते हैं. इस लॉकेट के जरिए लाइव लोकेशन भी शेयर की जा सकती है. आपको विभिन्न ई-कॉमर्स साइटों पर इस तरह के स्मार्ट लॉकेट मिल जाएंगे.

Image result for पावरबैंक

पावरबैंक
आप भाई दूज पर अपनी बहन को पावरबैंक गिफ्ट कर सकते हैं. आज की बिजी लाइफ में पावरबैंक बहुत जरूरी है. आप मार्केट से कोई ब्रांडेड पावरबैंक खरीदकर इस भैया दूज अपनी बहन को गिफ्ट कर सकते हैं.

Image result for फिटनेस बैंड
फिटनेस बैंड
लड़कियां अपनी हेल्थ को लेकर कोई समझौता नहीं करती हैं. अगर आप भी अपनी बहन की सेहत का ख्याल रखना चाहते हैं तो आप उन्हें फिटनेस बैंड गिफ्ट कर सकते हैं. बढ़िया फिटनेस बैंड आपको 1,500 रुपए से भी कम में मिल जाएंगे. यह एक अच्छा गिफ्ट भी होगा और सेहत का ख्याल रखने के काम भी आएगा.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*