Bigg Boss: घर का टॉयलेट साफ करने के बाद इस हाल में दिखे सलमान खान, देखिए




नई दिल्‍ली. बिग बॉस 13 के घर में रोजाना कोई ना कोई हंगामा देखने को मिलता है. घरवाले किसी ना किसी बात पर झगड़ते नजर आते हैं. शनिवार के एपिसोड में भी ऐसा ही देखने को मिला. इस एपिसोड में सभी कंटेस्‍टेंट्स के बीच घर की सफाई करने को लेकर तीखी बहसबाजी हुई. इसी बीच घर में रोहित शेट्टी की एंट्री हुई. उन्‍होंने घरवालों के बीच गुस्‍से को शांत कराया और उनको मौज-मस्‍ती कराई. इसके बाद शो के प्रोमो में सलमान खान को घर में एंट्री करते दिखाया गया.

बिग बॉस 13 के प्रोमो के अनुसार सलमान खान घर में घुसते हैं. इसके बाद वह घर के किचन और टॉयलेट को गंदा देखकर खुद को रोक नहीं पाते. वह दोनों जगह की खुद सफाई करते हैं. उन्‍हें ऐसा करते देख घरवाले आपस में एक-दूसरे से यह कहते सुने जा सकते हैं ‘करा दी ना बेइज्‍जती’.

प्रोमो के अनुसार घर के किचन और टॉयलेट की सफाई करने के बाद सलमान खान घरवालों की क्‍लास लगाते हैं. सलमान खान घरवालों से कहते हैं कि यहां हर सदस्‍य अपने आपको तीसमारखां समझता है. इस दौरान सभी कंटेस्‍टेंट शांत रहते हैं.

बता दें कि सलमान खान इस बार बिग बॉस 13 के शनिवार के एपिसोड में दिखाई नहीं दिए. उनकी जगह रोहित शेट्टी इस एपिसोड में दिखे. रोहित शेट्टी ने सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज के बीच हुए झगड़े के बाद दोनों को समझाया भी. इस बार रविवार को वी‍केंड का वार एपिसोड प्रसारित किया जाएगा.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*