भाजपा विधायक: शिवसेना ने बीजेपी का छोड़ा साथ, बाहर आई बुराई

भाजपा विधायक
भाजपा विधायक

फेसबुक पर हेट स्पीच को लेकर विवादों में रहे तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है. उन्होंने शनिवार को कहा कि मुंबई में जब तक बाल ठाकरे का राज था, तब तक हिंदू उस महानगर में सुरक्षित थे. लेकिन कांग्रेस के साथ जाने से उनकी संतान (उद्धव ठाकरे) की बुराई बाहर आ गई है.

कंगना रनौत के सपोर्ट में दिल्ली से उतरे लोग, CM उद्धव ठाकरे का जलाया पुतला

राजा सिंह ने ‘आजतक’ के साथ बातचीत में कहा कि मुंबई में हिंदुओं का राज था, हर व्यक्ति खुद को सुरक्षित समझता था क्योंकि बाला साहेब ठाकरे का राज हुआ करता था. उनके जाने के बाद पब्लिक ये समझती थी कि संतान-वंश की छत्र छाया में वो सुरक्षित रहेंगे. लेकिन जब तक ये लोग (उद्धव ठाकरे) अच्छों (बीजेपी) की संगत में रहे अच्छे बनके रहे, जैसे ही इन्होंने कांग्रेस का दमन थामा इनकी बुराई बाहर आ गई.

तेलंगाना से इकलौते बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा कि ये महिला के ऊपर, पूर्व सैनिक के ऊपर अपनी शक्ति दिखा रहे हैं. अगर बाला साहेब होते तो ये अनर्थ मुंबई में नहीं होता. उद्धव ठाकरे अहंकार छोड़ें, बुराई का साथ छोड़ें और अच्छाई का साथ पकड़ें.

रिया चक्रवर्ती: ड्रग केस में NCB की मुंबई-गोवा में छापेमारी, 7 गिरफ्तार

बता दें कि मुंबई में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी के एक्शन और नौसेना के एक पूर्व अफसर पर शिवसेना कार्यकर्ताओं के हमले को लेकर महाराष्ट्र की उद्धव सरकार आलोचनाओं में घिरी हुई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*