दुर्योधन के बेटे सिद्धांत को सलमान दे रहे ट्रेनिंग, पापा के तरह ही हैं तेवर




नई दिल्ली। बालीवुड के दबंग सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए बालीवुड में मशहूर हैं. उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनाक्षी सिन्हा, ज़रीन खान, कटरीना कैफ़, स्नेहा उल्लाल, सूरज पंचोली, आयुष शर्मा समेत बहुत से नाम इस लिस्ट में हैं जिनके करियर को सलमान खान का पूरा सपोर्ट रहा है. इसीलिए बालीवुड मे एंट्री करने के लिए स्टार्स सलमान खान का सहारा ढूंढते हैं.

sidhant issar

जिन स्टार्स को बालीवुड की एंट्री के स्ट्रगल में सलमान खान का साथ मिल गया उसकी तो समझिए क़िस्मत चमक गई. सलमान से जुड़े सूत्रों की माने तो सलमान खान के प्रोडक्शन में इन दिनों कई फ़िल्में बन रही हैं जिसमें वह अपने कई क़रीबियों के बच्चों को बालीवुड में उतारने की तैयारी में हैं.

अगली बारी सिद्धांत इस्सर की

महाभारत में दुर्योधन के किरदार से मशहूर पुनीत इस्सर और सलमान खान की दोस्ती बरसों पुरानी है. सलमान के कहने पर पुनीत इस्सर बिग बॉस के घर गए थे और अब सलमान खान और पुनीत इस्सर साथ मिलकर एक वेबसीरिज़ की बना रहे हैं. ख़बरें तो यह भी थी कि पुनीत इस्सर के बेटे को सलमान खान बालीवुड में लांच करने की तैयारी में हैं.

सलमान खान प्रोडक्‍शन से पहले इस फिल्म में दिखेंगे सिद्धांत

सिद्धांत इस्सर की लांचिंग क्राइम फ़िल्म ‘लास्ट डील’ से हो रही है. हाल ही में पुनीत इस्सर बेटे सिद्धांत की लांचिंग के इवेंट पर पहुंचे और बताया कि उनके बेटे ने इस फ़िल्म के लिए ख़ुद ऑडिशन पास किया है. पुनीत न्यूज़ 18 हिंदी से बात करते हुए कहते हैं कि सलमान, सिद्धांत से बहुत प्रभावित हैं.

sidhant issar

पुनीत ने बताया, ‘सलमान अक्सर सिद्धांत को सलाह देते रहते हैं. यही नहीं सिद्धांत, सलमान की हर बात को बहुत सीरयसली लेता है. हालांकि अभी सिद्धांत, सलमान के साथ उनके प्रोडक्शन तले बन रही वेब सीरीज़ में बतौर क्रिएटिव राईटर काम कर रहा हैं. जल्द सलमान के प्रोडक्शन में जल्द सिद्धांत पर्दे पर नज़र आएगा.

 

सलमान खान के प्रोडक्शन से जुड़ चुके हैं सिद्धांत
पुनीत कहते है, ‘मैं सलमान खान से अपनी दोस्ती को दिखाने में विश्वास नहीं रखता. सलमान और मेरी बांडिंग बहुत अलग है. इसे लोगों को बताने की ज़रूरत नही है. मैं सलमान खान के कहने पर ही बिग बॉस गया था. सलमान मेरे बेटे को लेकर भी कुछ अच्छा सोच रहे हैं. जल्द ही कुछ बेहतरीन सामने आएगा.

हालांकि पुनीत इस्सर के बेटे सिद्धांत इस्सर की लांचिंग पर क़यास लगाए जा रहे हैं कि सिद्धांत ने यह फ़िल्म सिर्फ़ सीखने के लिए साइन की है. असल में उनकी लांचिंग तो बालीवुड के दबंग सलमान खान के साथ ही होगी.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*