बड़ी खबर: बॉम्बे हाईकोर्ट ने शिवसेना को लगाई फटकार, जानिए

बॉम्बे हाईकोर्ट ने शिवसेना को लगाई फटकार
बॉम्बे हाईकोर्ट ने शिवसेना को लगाई फटकार

पालघर साधु हत्याकांड और सुशांत सिंह राजपूत केस में महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार को बेनकाब करने वाले वरिष्ठ अर्नब गोस्वामी और रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क से उद्धव ठाकरे सरकार डर गई है, सत्तारूढ़ शिवसेना ने केबल आपरेटरों को धमकी देते हुए कहा है कि रिपब्लिक को ब्लॉक कर दो, ताकि इसका प्रसारण न हो सके.

कंगना को BJP से जुड़ने के लिए इस नेता ने दी सलाह, कहा- राज्यसभा की सीट मिल जाएगी

महाराष्ट्र में रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क को ब्लॉक करने की साजिश करने पर शिवसेना को मुंह की खानी पड़ी। बॉम्बे हाईकोर्ट ने शिवसेना को फटकार लगाते हुए कहा कि रिपब्लिक भारत को ब्लॉक करने का अधिकार शिव केबल सेना को नहीं है।

रिपब्लिक की ओर से कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क सच्चाई और न्याय के लिए लड़ रहा है, इससे बौखलाए शिवसेना ने राज्य में सभी केबल ऑपरेटरों को रिपब्लिक टीवी और रिपब्लिक भारत को बैन करने की ‘धमकी’ दी। शिवसेना का हिस्सा शिव केबल सेना ने एक आदेश जारी किया है जिस पर संजय राउत के भाई और संगठन के प्रमुख सुनील राउत ने साइन मौजूद हैं।

महाभारत का जिक्र: पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर, शिवसेना ने कंगना को चेताया

इससे पहले रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के रिपोर्टर अनुज कुमार, वीडियो जर्नलिस्ट यशपालजीत सिंह और ओला कैब ड्राइवर प्रदीप दिलीप धनावड़े को महाराष्ट्र पुलिस ने गैरकानूनी तरीके से हिरासत में ले लिया था। ये टीम एक स्टोरी के सिलसिले में सुराग तलाशे हुए रायगढ़ के कर्जत गई थी।

आपको बता दें कि रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क सुशांत सिंह राजपूत केस में सच्चाई और न्याय के लिए लड़ रहा है जो शिवसेना को हजम नहीं हो रहा है, रिपब्लिक को रोकने के लिए शिवसेना हर तिकड़म लगा रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*