पीड़ित छात्रा को जेल से धमका रहे हैं रेप के आरोपी BSP सांसद अतुल राय!




वाराणसी. कॉलेज छात्रा से रेप मामले में आरोपी बहुजन समाज पार्टी के सांसद अतुल राय  पर नया आरोप लगा है. पीड़िता ने न्यूज़ 18 से खास बातचीत में बताया कि आरोपी सांसद उसे जेल से धमकियां दे रहे हैं और केस वापस लेने के लिए दबाव डाल रहे हैं. पीड़िता का आरोप है कि उसके परिजनों को भी डराया जा रहा है. इसके चलते वो अपने केस की पैरवी नहीं कर पा रही है. पीड़िता ने कहा कि जब भी वो घर से बाहर निकलती है तो अतुल राय के लोग उसका पीछा करते हैं.

पुलिस को भेजी शिकायत
पीड़िता ने बताया कि इस संबंध में उसने वाराणसी पुलिस को ट्वीट कर शिकायत भी भेजी है और पुलिस ने उस पर संज्ञान भी लिया है. छात्रा ने बताया कि मामले के गवाह को भी धमकाया जा रहा है. उस पर फर्जी रेप का मामला दर्ज किया जा रहा है, जिससे कि वो केस से दूरी बना ले. उसने बताया कि डीजीपी को इस संबंध में पूरी जानकारी दे दी गई है. वो तीन बार डीजीपी ऑफिस भी गई और एक बार उनसे मुलाकात भी हुई. इस दौरान सभी बातें उनके सामने रखीं लेकिन पिछले दो बार से उनसे मुलाकात नहीं हो सकी. इस संबंध में एसपी बलिया को सभी बातें बता दी गई हैं.

बदलने पड़ रहे हैं ठिकाने

पी‌ड़िता ने बताया कि अतुल राय के डर से वो पिछले कुछ महीने से लगातार अपना ठिकाना बदल रही है. उसने कहा कि उसे राय के लोगों से खतरा है और पुलिस भी आरोपी से मिली हुई है. उसने कहा कि वो लगातार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डीजीपी से सुरक्षा की गुहार लगा रही है. उसने कहा कि मामले में सही तरीके से जांच नहीं की जा रही है और ऐसे में सही जांच की भी मांग की जा रही है.

जिसने दर्ज करवाया मुकदमा उसे जानता तक नहीं
वहीं मामले के गवाह ने कहा कि उसे लगातार धमकियां मिल रही हैं. उसके खिलाफ झूठा मामला दर्ज करवा कर कहा जा रहा है कि वो पीड़िता पर दबाव बनाए कि केस वापस ले ले. नरही थाने में जिसने उसके खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है उसे वो जानता तक नहीं है. बीएसपी सांसद अतुल राय के डर के चलते वो लगातार अपना ठिकाना बदल रहा है. उसने बताया कि वो पीड़िता को वर्ष 2013 से जानता है.

एसएसपी ने कहा- पीड़िता ने नहीं किया संपर्क

वहीं पूरे मामले में वाराणसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आनंद कुलकर्णी ने कहा कि ऐसी कोई जानकारी उन्हें प्राप्त नहीं हुई है. पी‌ड़िता ने अभी तक उनसे संपर्क नहीं किया है. अब न्यूज़ 18 के जरिए जानकारी मिली है तो पीड़िता से संपर्क किया जाएगा और उचित कार्रवाई की जाएगी.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*