एयर इंडिया की महिला कर्मचारी को कांग्रेस विधायक ने दी गालियां, CISF ने बचाया




एयर इंडिया की ओर से बताया गया कि विधायक का बोर्डिंग टाइम 5:30 बजे था, लेकिन व‍ह एक घंटे लेट 6:30 पर पहुंचे. रायपुर एयरपोर्ट पर जब एयर इंडिया के कर्मचारियों ने कहा कि वह काफी लेट हैं और फ्लाइट रवाना कर दी गई है तो नेताजी आपा खो बैठे.

रायपुर. छत्‍तीसगढ़ के कांग्रेस विधायक विनोद चंद्राकर  पर एयर इंडिया ने एक महिला कर्मचारी के साथ गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है. एयर इंडिया की ओर से दावा किया गया है कि 7 सितंबर को एमएलए चंद्राकर अपने पांच साथियों के साथ रायपुर  से रांची जाने वाले थे. फ्लाइट लेने के लिए एक घंटे लेट पहुंचे विधायक को जब महिला कर्मचारी ने जानकारी दी तो विधायक भड़क गए. आरोप है कि गुस्‍साए कांग्रेस विधायक ने गुस्‍से में आकर महिला कर्मचारी को गालियां तक दे डालीं.

एयर इंडिया की ओर से बताया गया कि विधायक का बोर्डिंग टाइम 5:30 बजे था, लेकिन व‍ह एक घंटे लेट 6:30 पर एयरपोर्ट पहुंचे. रायपुर एयरपोर्ट पर जब एयर इंडिया के कर्मचारियों ने कहा कि वह काफी लेट हैं और फ्लाइट रवाना कर दी गई है तो नेताजी ने आपा खो दिया. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि सीआईएसएफ को हस्‍तक्षेप कर कर्मचारियों ने महिला को बचाया.

एयर इंडिया ने विधायक को पाया दोषी
एयर इंडिया की ओर से कहा गया है कि शुरुआती रिपोर्ट में विधायक को दोषी पाया गया है. एयर इंडिया प्रबंधन ने इसे गंभीरता से लिया है और विस्तृत जांच का आदेश दिया है. अंतिम जांच रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*