MLA: 5 साल का हिसाब नहीं बता पाए तो समर्थकों से हाथापाई, गाड़ी छोड़कर भाग निकले

बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में सभी पार्टियों के नेता, विधायक अपने इलाकों के दौरे में लग गए हैं लेकिन हर जगह विधायकों का स्वागत नहीं होता. हुआ यूं कि वैशाली जिले के महनार में JDU विधायक उमेश कुशवाहा अपने समर्थकों के साथ चकेशों गांव पहुंचे. MLA उमेश अगले पांच साल के लिए कोई बात करते, उससे पहले ही वहां मौजूद गांव के लोगों ने उनसे पिछले पांच साल का हिसाब किताब मांग लिया.

MP में अब 28 सीटों पर उपचुनाव, भाजपा की राह आसान, कमलनाथ का इतनी सीटो पर जीत का दावा

विधायक उमेश कुशवाहा के समर्थकों ने वहां जमा भीड़ को संभालने की कोशिश की पर बात नहीं बनी. बात संभालने की बजाय बिगड़ गई. चुनावी सभा में ही लोगों ने मिलकर विधायक के समर्थकों को पीट दिया. मामला बढ़ता देख विधायक के बॉडीगार्ड ने बीच-बचाव किया. ऐसा ही एक घटना हाजीपुर में भी हुई. वहां पर भारतीय जनता पार्टी के विधायक को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा.  हाजीपुर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक अवधेश सिंह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन करने दयालपुर पहुंचे. लेकिन लोगों के गुस्से और हंगामे के बाद गाड़ी छोड़कर पैदल भागते दिखाई दिए. हुआ यूं कि अवधेश सिंह PHC तक एक जर्जर सड़क से पहुंचे थे. लोगों ने इसी सड़क के मुद्दे पर उन्हें घेर लिया.

शिवसेना पर रवि किशन का पलटवार: फिल्म इंडस्ट्री गंगा है, उन्हें गंदा करने वालों के खिलाफ हूं मैं,,,

भाजपा विधायक अवधेश सिंह ने लोगों को समझाने की बहुत कोशिश की. उनकी टीम के लोगों ने भी समझाया लेकिन लोग नहीं माने. विधायक ने कहा कि अबकी बार PHC ठीक कराया है. अगली बार सड़क भी बनवा देंगे. हालांकि, विधायक के इस वादे को लोग सुनने को तैयार नहीं दिख रहे थे. उनके और पार्टी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगने लगे.  इसके बाद विधायक अवधेश सिंह (लाल घेरे में) अपनी गाड़ी छोड़कर उल्टे पांव भाग निकले. पीछे से लोग उनके और पार्टी के खिलाफ जोर-जोर से नारे लगाते रहे. कुछ दूर पैदल चलने के बाद विधायक अवधेश की गाड़ी ने उन्हें पिक किया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*