दो बहनों और माँ के साथ गैंगरेप, विरोध किया तो सीने में मारी गोली




 

  • दो बहनें दशहरा पर लगे मेले में नाच देखने जा रही थीं. रात हो गई थी और रास्ता भी सुनसान था लेक‍िन साथ में 5 लोग थे इसल‍िए डर की कोई बात नहीं थी. तभी अचानक अंधेरे में करीब आधा दर्जन लोग हथ‍ियार लेकर सामने आते हैं. दोनों पुरुषों को वह बंदी बना लेते हैं और उनके सामने ही दोनों बहनों और मामी का गैंगरेप करते हैं. एक व‍िवाह‍ित बहन जब व‍िरोध जताती है तो उसके सीने में गोली मार देते हैं ज‍िसकी बाद में मौत हो जाती है. द‍िल दहला देने वाली यह घटना ब‍िहार के सुपौल ज‍िले की है.
  • 2/6

    बिहार में सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद गांव से दो बहनें, अपनी मामी और दो पुरुष र‍िश्तेदारों के साथ मेले में नाच देखने जा रहे थे क‍ि तभी उनके साथ शर्मसार कर देने वाली घटना घट गई. आधा दर्जन बदमाशों ने परिजनों को बंधक बनाकर दोनों बहनों और उनकी मामी के साथ हथियार के बल पर गैंगरेप की घटना को अंजाम द‍िया. वहीं, बड़ी बहन ने रेप का विरोध क‍िया तो सीने में गोली उतार दी जो व‍िवाह‍िता थी. घटना मंगलवार रात 8 बजे की बताई जा रही है. बाद में गोली से घायल लड़की की हॉस्प‍िटल में मौत हो गई.

  • 3/6

    एक व‍िवाह‍ित लड़की अपने पत‍ि और छोटी बहन के साथ मेला देखने जा रही थी. साथ में उनकी मामी और एक पुरुष र‍िश्तेदार भी था. मेले में नाच देखने जाने के दौरान रास्ते में चिलोनी नदी के क‍िनारे सुनसान जगह पर घात लगाकर बैठे आधा दर्जन की संख्या में युवकों ने हथियारों के बल पर इस घटना को अंजाम दिया है.

  • 4/6

    आनन-फानन में पास के गांव के लोगों की मदद से गोली लगने से घायल व‍िवाह‍िता को हॉस्प‍िटल लाया गया. यहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया. पटना के निजी हॉस्प‍िटल में घायल व‍िवाह‍िता की मौत हो गई.

  • 5/6

    सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता और नाबाल‍िग को बेहोशी की हालत में राघोपुर थाने में लाया गया जहां घंटों दो थाना क्षेत्र की सीमा को लेकर पुलिस घटनास्थल का सीमांकन करती रही. बाद में पीड़िता को महिला थाने सुपौल भेज दिया गया. महिला थाने की पुलिस ने सदर अस्पताल में पीड़िता को भर्ती कराया.

  • 6/6

    वहीं, मौके पर पहुंचे बीरपुर एएसपी रामा नंद कौशल ने बताया क‍ि प्रतापगंज सहित कई थानों की पुलिस जांच में जुट गई है और चार लोगों के ख‍िलाफ नामजद र‍िपोर्ट दर्ज की है और कई अज्ञात बताए जा रहे हैं. पुल‍िस इस गंभीर मामले में कानूनी कार्रवाई करने के साथ जल्द आरोपियों को पकड़ने का दम भर रही है.

 




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*