Happy New year 2020: नए साल की पार्टी, सबकी निगाहें होंगी आप पर




Happy New year 2020: नया साल मतलब पार्टी, जश्न और फुलटू मस्ती या दोस्तों के साथ आउटिंग पार्टी चाहे कोई भी हो बिना प्रॉपर मेकअप और आउटफिट्स के अधूरी ही लगती है. हर किसी की यही चाहत होती है कि वह सबके अलग दिखे. अब केवल नए कपड़े ही आपको सुंदर व खास दिखने के लिए काफी नहीं होते हैं. इसके लिए आपको अच्‍छे आउटफिट के साथ एक सही मेकअप की भी जरूरत होती है. नए साल की पार्टी में आप मेकअप को लेकर कोई गलती न कर बैठें, इसके लिए हम आपको मेकअप का सही तरीका बता रहे हैं. आइए जानते हैं नए साल की पार्टी में जाने से पहले कैसे करें मेकअप.

बेस: सबसे पहले आप मॉइश्चराइजर, प्राइमर और फाइंडेशन के साथ अपने मेकअप को शुरू करें. आप इसे हल्का रखें, बहुत अधिक प्रोडक्‍ट्स का इस्‍तेमाल न करें. जब बेस लग जाए, तो आप फिर कंसीलर और लूज पाउडर लगाएं. पाउडर ब्लश के साथ अपने चेहरे को फ्रेम करें.

आंखों का मेकअप: आई मेकअप करने से पहले कुछ जरूरी बातों का ध्‍यान रखें. यदि आपकी आंखें बड़ी हैं, तो बहुत डार्क और बहुत मोटा काजल या आईलाइनर न लगाएं. लेकिन अगर आपकी आंखें छोटी हैं, तो आप मोटा काजल और आईलाइनर लगा सकती हैं. काजल और आईलाइनर से पहले मैटेलिक ग्लिटर आईशैडो का इस्तेमाल करें. अच्‍छे से ग्लिटर आईशैडो लगाने के बाद आप अपनी इच्छानुसार आईलाइनर व काजल लगाएं.

होठों का मेकअप: अगर आप ग्लिटर आईशैडो का इस्‍तेमाल कर रहे हैं, तो चमकदार आंखों के साथ लिप शेड को न्यूट्रल रखें. आप कोरल और बेज कलर का इस्तेमाल कर सकती हैं. इस तरह के लिप कलर को सफाई से अपने होठों पर लगाएं.

बालों का स्टाइल: आपका हेयरस्‍टाइल भी आपकी पूरी पर्सनेलिटी को बिगाड़ सकता है. इसलिए हमेशा ड्रेस और अपने चेहरे के शेप के अनुसार अपना हेयरस्टाइल चुनें. गोल चेहरे के लोग अपने बालों को खुला छोड़ सकते हैं.

 




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*