भारतीय गेंदबाज ने कोच को दी गालियां, टीम से किया गया बाहर, जानिए वजह




कोलकाता. भारत के लिए 13 वनडे और 9 टी20 मैच खेलने वाले अशोक डिंडा को बंगाल की रणजी टीम से बाहर कर दिया गया है. अशोक डिंडा पर रणजी ट्रॉफी मैच से पहले बंगाल के गेंदबाजी कोच से बदतमीजी करने का आरोप लगा है. प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 420 विकेट लेने वाले अशोक डिंडा पर आरोप है कि उन्होंने मंगलवार को बंगाल के गेंदबाजी कोच रणदेब बोस को अपशब्द कहे. इस घटना के बाद बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ने बैठक बुलाई जिसके बाद डिंडा पर अनुशास्नात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें आंध्र प्रदेश के खिलाफ होने वाले मैच से पहले टीम से बाहर कर दिया गया.

डिंडा ने किया माफी मांगने से इनकार
इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, डिंडा को टीम से बाहर करने पर बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के सेक्रेटरी ने बैठक बुलाई जहां डिंडा और गेंदबाजी कोच बोस को बुलाया गया. बैठक में डिंडा को बोस से माफी मांगने को बोला गया, लेकिन डिंडा ने इससे साफ तौर पर इनकार कर दिया. बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ने कहा कि अगर डिंडा माफी मांग लेते तो उन्हें टीम से बाहर नहीं किया जाता, क्योंकि आंध्र प्रदेश के खिलाफ होने वाले मैच के लिए अशोक डिंडा बंगाल की टीम के लिए अहम खिलाड़ी थे.

डिंडा ने क्यों दी कोच को गाली?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम के प्रैक्टिस सेशन से पहले रणदेब बोस कोलकाता के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन से बातचीत कर रहे थे. इसके बाद डिंडा ने ड्रेसिंग रूम में रणदेब बोस से चिल्ला कर बात की. डिंडा को लगा कि बोस उनके बारे में ईश्वरन से कुछ कह रहे हैं, हालांकि बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ने दावा किया कि बंगाल के कप्तान ईश्वरन और कोच बोस टीम की रणनीति पर चर्चा कर रहे थे. इसके बाद डिंडा को कोच बोस से माफी मांगने को कहा गया लेकिन उन्होंने इससे साफ तौर पर इनकार कर दिया. बता दें रणदेब बोस और अशोक डिंडा के बीच पहले भी कई बार नोकझोंक हुई है. बोस जब बंगाल की रणजी टीम में खेलते थे तो डिंडा और उनके बीच अच्छे रिश्ते नहीं थे.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*