भगवान का अपमान: अक्षय कुमार पर लगा आरोप, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स




मुंबई. बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म के दो-दो ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं. जो फैंस को खूब पसंद भी आ रहे हैं लेकिन हाल ही में इस ट्रेलर में अक्षय कुमार द्वारा बोले गए एक डायलॉग पर जबरदस्त बवाल हो रहा है. इस डायलॉग पर भगवान राम के अपमान का आरोप लगाया जा रहा है. इसके साथ ही अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल भी किया जा रहा है. इस ट्रेलर की विवादित क्लिप भी खूब वायरल हो रही है.

दरअसल, फिल्म ‘गुड न्यूज’ में एक डायलॉग है जिसमें अक्षय कुमार एक शख्स से बात कर रहे हैं. ये शख्स अपने बेटे का नाम बता रहा है जो भगवान के नाम पर रखा गया है. नाम सुनकर अक्षय कुमार एक जोक मार देते हैं. बस इसी जोक को भगवान का अपमान माना जा रहा है और अक्षय कुमार को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इसके साथ ही ट्रेलर से काट कर इस डायलॉग की एक छोटी सी क्लिप भी खूब शेयर की जा रही है.

एक यूजर ने अक्षय कुमार के विवादित डायलॉग का वीडियो शेयर करते हुए उन्हें विदेशी घोषित कर दिया और लिखा- ‘एक विदेशी जो हमारे देश में आकर पैसा और इज्जत कमाता है वहीं हमारे भगवान को अपशब्द बोलता है. हम आपको कभी माफ नहीं करेंगे’. इस शख्स ने अक्षय कुमार का फेक कुमार बताया है. वहीं एक अन्य ने लिखा – ‘प्रिय अक्षय कुमार आप एक कनेडियन हो हमें इससे कोई परेशानी नहीं है लेकिन आपकी हिम्मत कैसे हुई हमारे भगवान को इनसल्ट करने की. हम भारतीय ये कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे’. अक्षय को ऐसे ही कई लोगों ने जमकर ट्रोल किया है. वहीं अब देखने वाली बात ये होगी कि इस कॉन्ट्रोवर्सी पर अक्षय कुमार क्या जवाब देते हैं.

बात करें फिल्म की तो ये फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में अक्षय के साथ-साथ अभिनेत्री करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. ये फिल्म एकदम हटके टॉपिक लेकर आई है. इस फिल्म में रोमैंस से लेकर कॉमेडी और ड्रामा भी जमकर देखने को मिलेगा.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*