Lava Blaze Pro, अपने 50MP ट्रिपल कैमरों के साथ लॉन्च हुआ, भारत में 10,499 की कीमत में उपलब्ध है।

Lava Blaze Pro

Lava ने एक नया बजट फोन लावा ब्लेज़ प्रो जारी किया है। इसमें 50-मेगापिक्सल का AI ट्रिपल कैमरा और 6X जूम के लिए पेरिस्कोप-स्टाइल सपोर्ट है। फोन की कीमत 10,499 रुपये है। र्टफोन चार कलर ऑप्शन- ग्रीन, ऑरेंज, ब्लू और व्हाइट में आता है।

Lava Blaze Pro Price

लावा ब्लेज़ प्रो की भारत में कीमत 10,499 रुपये है। नए आईफोन के चार रंग ग्लास ग्रीन, ग्लास ऑरेंज, ग्लास ब्लू और ग्लास गोल्ड हैं। कंपनी ने पुष्टि की है कि फोन देशभर के फ्लिपकार्ट, लावा ई-स्टोर और रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगा।

Lava Blaze Pro स्पेसिफिकेशन

Lava Blaze Pro में 6.0-इंच IPS HD+ डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। यह 5 इंच के डिस्प्ले के साथ भी आता है। डिवाइस में मीडियाटेक G37 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है और माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से विस्तार का समर्थन करता है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है। लावा इस फोन के साथ 3GB की वर्चुअल रैम दे रही है। ब्लेज़ प्रोएंड्रॉइड कई अलग-अलग ऑपरेटिंग सिस्टम पर उपलब्ध है।

फोन में एक शक्तिशाली 50-मेगापिक्सेल कैमरा सिस्टम है जो 6 बार तक ज़ूम करने के लिए समर्थन करता है। नया लावा फोन 8 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ आता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी है जो स्टैंडर्ड 10W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। इस डिवाइस में टाइप सी चार्जिंग पोर्ट शामिल है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*