बड़ी खबर: कंगना को ऑफिस बनवाने के लिए इतने करोड़ देंगे मुकेश अंबानी! जानें पूरी खबर

कंगना
कंगना

मुंबई: कंगना रनौत मामले के तूल पकड़ने और महाराष्ट्र को सीधे निशाने पर लेने के बाद बीएमसी ने कंगना के ऑफिस के भीतर ताड़फोड़ करने के साथ ही उनके बंगले के अन्य हिस्सों को अवैध बताते हुए तोड़ दिया था। इसके बाद से इस पूरे मामले पर राजनीतिक हो रही है। लगातार एक के बाद एक नये विवाद सामने आ रहे हैं। कंगना के समर्थन में देशभर से आवाजें उठने लगी हैं। सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि कंगना को अंबानी परिवार को साथ मिल गया है। इस दावे में कहा गया है कि कंगना के टूटे हुए ऑफिस को अंबानी परिवार फिर से बनाकर देगा।

कंगना रनौत के सपोर्ट में दिल्ली से उतरे लोग, CM उद्धव ठाकरे का जलाया पुतला

सोशल मीडिया के दावों के अनुसार कंगना रनौत के समर्थन में अंबानी परिवार भी उतर आया है। मुकेश अंबानी पहले भी लोगों की मदद कर चुके हैं। वो हमेशा से लोगों की मदद करते आये हैं। रिलायंस इंडस्ट्रीज ने कोरोना संकट के दौरान देश और महाराष्ट्र सरकार को काफी मदद की थी और अब भी कर रहे हैं। कंगना रनौत ने 2017 में यह बंगला खरीदा था और इस साल जनवरी में इसकी साज-सज्जा पूरी हुई थी। बीएमसी के 1979 के प्लान के मुताबिक यह बंगला आवासीय संपत्ति के तहत लिस्टेड है। बीएमसी अफसरों का कहना है कि कंगना के दफ्तर के अंदर कई अवैध निर्माण किए गए हैं। इसलिए कार्रवाई की गई। बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंची कंगना को राहत मिली है। कोर्ट ने तोड़फोड़ पर रोक लगा दी।

रिया चक्रवर्ती: ड्रग केस में NCB की मुंबई-गोवा में छापेमारी, 7 गिरफ्तार

फेसबुक पर चल रहे इस मैसेज में नीता अंबानी के इसको लेकर बयान देने की बात कही जा रही है। मैसेज में लिखा गया है कि नीता अंबानी ने रिलायंस की ओर से कंगना को नया दफ्तर बनवाने के लिए 200 करोड़ की मदद का ऐलान किया है। आपको बता दें कि नीता अंबानी की ओर से ऐसी कोई घोषणा नहीं की गई है ना ही उन्होंने इस संबंध में कोई बयान जारी किया है। ऐसे में इस मैसेज में किसी भी तरह की कोई सच्चाई नहीं है और ये पूरी तरह से फर्जी है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*