बॉलीवुड में खलबली: इन 15 सितारों पर NCB का शिकंजा, पार्टी में लिया था ड्रग्स

बॉलीवुड के इन 15 सितारों पर NCB का शिकंजा
बॉलीवुड के इन 15 सितारों पर NCB का शिकंजा

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौ’त के मामले में इन दिनों कई तरह के खुलासे एक के बाद एक होते जा रहे है। जो बॉलीवुड की दुनिया का काला सच भी सामने ला रहे है। अब सुशांत मामले में ड्र’ग्स एंगल सामने आने के बाद NCB ने इसकी जांच शुरू कर दी है। जिसमे रिया चक्रवर्ती सहित छह लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है । जो इस वक्त जेल की सलाखों के पीछे है। वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने NCB नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों की पूछताछ में ये खुलासा किया था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के 25 बड़े नाम ड्र’ग्स एंगल में शामिल है। जो खुद ड्र’ग्स लेते है या फिर उससे जुड़े हुए है।

ड्रग मामला: करण जौहर होगा गिरफ्तार? सबूतों के साथ NCB के पास..

जल्द ही CBI अपनी जांच की अंतिम रिपोर्ट पेश करने वाले हैं. अब फाइनल रिपोर्ट देश को चौंकाने वाली होगी या नहीं वह तो कुछ दिनों में ही साफ हो जाएगा. पर बॉलीवुड की मुसीबतें बढ़ने वाली है. खबरों की मानें तो सुशांत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी के रडार पर कई सितारे हैं. जिनके नाम रिया ने पूछताछ में लिए हैं. जाहिर है इस जांच से उन सितारों की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं और अब तो इस मामले ने सियासी रंग भी ले लिया है, . बता दें कि आज NCB ने गोवा से 74 साल के एक शख्स को हिरासत में लिया है जो cris costa को LSD ड्रग्स दिया करता था. इस शख़्स के पास से 16 लाख रुपये भी बरामद किए गए है. NCB सूत्रों के मुताबिक नार्थ गोवा में होने वाली कई पार्टियों में ये शख़्स ड्रग्स की सप्लाई किया करता था. इसके बाद Cris Costa ये LSD ड्रग्स की सप्लाई अनुज केसवानी को किया करता था. NCB ने इस मामले की जानकारी Income Tax डिपार्टमेंट को भी दी है.

बॉलीवुड गैंग को रिया ने किया बेनकाब: सलमान के परिवार ने छोड़ी मुंबई? भड़के लोगों ने उठाए सवाल!

वहीं सूत्रों के मुताबिक सीबीआई इस केस को बहुत जल्द क्लोज करने वाली है. सुशांत की मौत मामले में अंतिम जांच रिपोर्ट ही निर्णायक होगी, और इसमें कंफ्यूज़न नहीं होगा. 17 सितंबर को होने वाली मेडिकल टीम की बैठकर से पहले फाइनल रिपोर्ट सबमिट कर दी जाएगी और पूरा फोकस सुसाइड थ्योरी पर ही रखा गया है.  उधर सीबीआई टीम के साथ एम्स के डॉक्टर्स ने भी सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, वीडियोग्राफी रिपोर्ट और विसरा रिपोर्ट की जांच की है. और सूत्रों के मुताबिक जांच में सिर्फ सुसाइड थ्योरी ही निकलकर सामने आई है, जिसके बाद केस को जल्द ही क्लोज किया जा सकता है.

सुशांत केस में उनकी मौत की असली वजह तो सामने नहीं आ पाई है लेकिन इस जांच से बॉलीवुड की दम मारो दम गैंग पर शिकंजा कसने वाला है. पर इन सितारों पर शिकंजा कैसे और कब तक कसा जाएगा यह देखना दिलचस्प है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*